Home news Apple iPhone 13 का लॉन्च इवेंट 14 सितंबर को सेट किया गया है

Apple iPhone 13 का लॉन्च इवेंट 14 सितंबर को सेट किया गया है

by Vertika

[ad_1]


iPhone 13 सीरीज के लॉन्च की आखिरकार एक तारीख है और अफवाह के मुताबिक यह 14 सितंबर है। Apple ने आधिकारिक तौर पर साल के अपने सबसे बड़े हार्डवेयर इवेंट के लिए आमंत्रण भेजे हैं। Apple फॉल इवेंट 14 सितंबर को दोपहर 1 बजे ET (10:30 PM IST) पर होगा। इस इवेंट में व्यापक रूप से फ्लैगशिप iPhone 13 सीरीज के लॉन्च होने की उम्मीद है। अब तक हम जो जानते हैं, उसके आधार पर, लाइनअप में iPhone 13 मिनी, iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max शामिल होंगे, जो iPhone 12 श्रृंखला की तरह है। इस साल के iPhone मॉडल छोटे नॉच, नए Apple प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है, और उनमें से कुछ 120Hz रिफ्रेश रेट तक भी सपोर्ट करेंगे।

आईफोन 13

नए iPhones के अलावा, 14 सितंबर को होने वाले Apple इवेंट में भी Apple Watch Series 7 की लॉन्चिंग देखने को मिल सकती है। अब तक के रेंडर और अफवाहें हमें बताती हैं कि नई Apple स्मार्टवॉच एक रीडिज़ाइन के साथ आएगी जिसमें चपटे किनारे और एक बड़ा शामिल होगा। स्क्रीन। Apple वॉच सीरीज़ 7 को 41 मिमी और 45 मिमी स्क्रीन आकार और नए वॉच फ़ेस में आने के लिए कहा गया है।

Apple द्वारा iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए iOS 15 रिलीज़ की तारीख की घोषणा करने की भी उम्मीद है। याद करने के लिए, iOS 15 की घोषणा WWDC 2021 में जून में की गई थी। IPhones के लिए अगला प्रमुख OS फेसटाइम, iMessage, नोटिफिकेशन और बहुत कुछ में सुधार लाता है। iOS 15 अन्य चीजों के साथ SharePlay, फोकस मोड और लाइव टेक्स्ट जैसी सुविधाओं के साथ भी आता है।

IPhone 13 सीरीज़ और Apple वॉच सीरीज़ 7 के अलावा, Apple नए AirPods की भी घोषणा कर सकता है जिनमें AirPods Pro जैसा डिज़ाइन और नए MacBook Pro मॉडल होंगे। हम 14 सितंबर के ऐप्पल इवेंट को व्यापक रूप से कवर करेंगे, इसलिए आईफोन 13 सीरीज़, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 और अन्य सभी नवीनतम जानकारी के लिए इस स्पेस का अनुसरण करें।



[ad_2]

You may also like

Leave a Comment