Home news Nokia C30 FCC लिस्टिंग बैटरी क्षमता पर प्रकाश डालती है

Nokia C30 FCC लिस्टिंग बैटरी क्षमता पर प्रकाश डालती है

by Vertika



हमने कुछ समय पहले कुछ Nokia C30 स्पेक्स की खोज की थी जब दोनों स्मार्टफोन एक चीनी वेबसाइट पर दिखाई दिए थे। नोकिया इस स्मार्टफोन को अमेरिका में भी लाना चाहता है। गिज़्मोचिना रिपोर्ट है कि Nokia C30 को FCC सर्टिफिकेशन मिला है। हमेशा की तरह, Nokia C30 FCC लिस्टिंग शब्दजाल से भरी हुई है जो हमें फोन के विनिर्देशों के बारे में बहुत कम बताती है। हालाँकि, यह इसकी बैटरी क्षमता और कोडनेम की पुष्टि करता है (टीए-1357)। Nokia C30 की बैटरी क्षमता 5,850mAh की है, जो एक बजट स्मार्टफोन के लिए काफी होनी चाहिए। दिलचस्प बात यह है कि 5GHz वाई-फाई समर्थित नहीं है, किसी कारण से, जो अजीब है, यह देखते हुए कि यह आमतौर पर अधिकांश आधुनिक बजट स्मार्टफोन में पाया जाता है।

Nokia C30 के बारे में अब तक हम केवल इतना जानते हैं कि इसमें दो रियर कैमरे और पीछे एक कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर है। हम शायद 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का मैक्रो/डेप्थ/मोनोक्रोम सेंसर देख रहे हैं। इस समय Nokia C30 कौन सा चिपसेट चलेगा यह बताना मुश्किल है। सबसे अच्छे रूप में, हमें शायद एक स्नैपड्रैगन 4xx या एक समान-निर्दिष्ट मीडियाटेक समकक्ष मिलेगा। बहरहाल, हम यथोचित रूप से यह मान सकते हैं कि यह विशेष रूप से बिजली की भूख नहीं होगी, इसलिए 6,000mAh की बैटरी को बहुत आगे जाना चाहिए।

कई प्रमाणन वेबसाइटों पर हाल ही में दिखाई देने के कारण, Nokia C30 और C20 Plus के आधिकारिक होने में ज्यादा समय नहीं लगना चाहिए। दोनों फोन चीन और अमेरिका जैसे बाजारों में लॉन्च किए जाने की संभावना है। यह भारत के लिए है, क्योंकि वे Xiaomi और Realme की पसंद से बजट प्रसाद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश में पानी में मर जाएंगे।



You may also like

Leave a Comment