Home news Lenovo K13 Note, K13 Pro स्पेसिफिकेशंस Google Play कंसोल पर सामने आए

Lenovo K13 Note, K13 Pro स्पेसिफिकेशंस Google Play कंसोल पर सामने आए

by Vertika



कुछ समय पहले, हमने विशेष रूप से प्राप्त रेंडर के लिए Lenovo K13 Note डिजाइन और विशिष्टताओं पर ठोकर खाई थी। स्मार्टफोन काफी हद तक Moto G10 जैसा दिखता है, जो आश्चर्यजनक नहीं है, यह देखते हुए कि Lenovo के पास Motorola है। Google Play कंसोल लिस्टिंग को अलग करने के लिए अब हमारे पास Lenovo K13 Note और Lenovo K13 Pro के बारे में कुछ और जानकारी है। दोनों स्मार्टफोन मिड-रेंज डिवाइस हैं और उसी के अनुसार निर्दिष्ट हैं। लेनोवो K13 प्रो थोड़ा बेहतर है, लेकिन सभी उद्देश्यों और उद्देश्यों के लिए, एक दोबारा पैक किया गया Moto G30 है। आइए एक नजर डालते हैं कि Lenovo K13 Note और Lenovo K13 Pro में हमारे लिए क्या मौजूद है।

लेनोवो K13 नोट Google Play कंसोल लिस्टिंग

Lenovo K13 Note Play Console

लेनोवो K13 नोट Google Play कंसोल लिस्टिंग (के माध्यम से मायस्मार्टप्राइस) हमें बताता है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट प्रतीत होता है द्वारा संचालित है। यह 4GB RAM के साथ युग्मित है, और यह Android 11 चलाता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 720 x 1,600 (HD+) स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन है। इससे हमें पता चलता है कि Lenovo K13 Note 5G के लिए तैयार होगा, लेकिन इससे ज्यादा नहीं। हमें पहले पता चला था कि स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे और सेल्फी कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा।

लेनोवो K13 प्रो Google Play कंसोल लिस्टिंग

Lenovo K13 Pro Google Play Console

बेहतर विशिष्ट लेनोवो K13 प्रो पर आगे बढ़ते हुए (के माध्यम से कीमत बाबा)ऐसा प्रतीत होता है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट के साथ 6GB रैम के साथ चल रहा है। इसमें समान HD+ स्क्रीन है और यह बॉक्स से बाहर Android 11 चलाता है। हम शायद मैक्सिमम-आउट मेमोरी वैरिएंट को देख रहे हैं, क्योंकि गीकबेंच लिस्टिंग फॉर्म ने पहले हमें 4GB रैम के साथ Lenovo K13 Pro दिखाया था।

लेनोवो K13 नोट और K13 प्रो फोन कब लॉन्च होंगे, इस पर कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि, चूंकि फ़ोन Google प्लेटफ़ॉर्म पर दिखाई दिए हैं, हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ही आधिकारिक हो जाएंगे।



You may also like

Leave a Comment