Home news माइक्रोमैक्स IN 2B स्पेसिफिकेशंस गीकबेंच पर स्पॉट हुए: यूनिसोक चिपसेट, 4GB रैम, और बहुत कुछ

माइक्रोमैक्स IN 2B स्पेसिफिकेशंस गीकबेंच पर स्पॉट हुए: यूनिसोक चिपसेट, 4GB रैम, और बहुत कुछ

by Vertika



माइक्रोमैक्स IN 2C के बाद, माइक्रोमैक्स IN 2B गीकबेंच पर दिखाई दिया है। यह बेंचमार्किंग साइट पर कुछ एंट्री-लेवल हार्डवेयर के साथ दिखाई दिया है जो दर्शाता है कि यह माइक्रोमैक्स की अगली बजट पेशकश के रूप में काम कर सकता है। हमें पूरा यकीन नहीं है कि माइक्रोमैक्स IN 2B अपने पूर्ववर्ती, माइक्रोमैक्स IN 1B को कैसे सफल बनाता है, यह देखते हुए कि यह एक निश्चित रूप से निम्न चिपसेट पर चलता है। कोई केवल यह उम्मीद कर सकता है कि माइक्रोमैक्स IN 2B के डिस्प्ले, कैमरा और अन्य पहलुओं को अपग्रेड मिल जाए, अन्यथा, यह अपने पूर्ववर्ती द्वारा अंडरकट होने का जोखिम उठाता है, जो थोड़ा शर्मनाक है। आइए एक नजर डालते हैं कि गीकबेंच पर इसका प्रदर्शन कैसा रहा।

माइक्रोमैक्स इन 2बी स्पेसिफिकेशंस

Micromax IN 2b Geekbench

जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, माइक्रोमैक्स IN 2B ने गीकबेंच पर 250 का सिंगल-कोर स्कोर और 1,204 का मल्टी-कोर स्कोर प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की, जैसा कि धब्बेदार मायस्मार्टप्राइस द्वारा। यह 4GB रैम के साथ एक Unisoc T610 चिपसेट चलाता है। यह 2019 में लॉन्च किए गए यूनिसोक के नए प्रस्तावों में से एक है और इसमें दो एआरएम कॉर्टेक्स-ए 75 कोर शामिल हैं जो 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर क्लॉक किए गए हैं, छह एआरएम कॉर्टेक्स-ए 55 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर और एक एआरएम माली जी52 जीपीयू। फिलहाल हम माइक्रोमैक्स IN 2B के बारे में इतना ही जानते हैं, लेकिन हम आने वाले हफ्तों में स्मार्टफोन के अन्य स्पेक्स के सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं।

आदर्श रूप से, भारत में माइक्रोमैक्स IN 2B की कीमत लगभग 8,000 रुपये होनी चाहिए, यह देखते हुए कि इसके पूर्ववर्ती को समान मूल्य बिंदु पर लॉन्च किया गया था। कई ओईएम ने 10,000 रुपये से 25,000 रुपये के अधिक आकर्षक बाजार पर ध्यान केंद्रित किया है, इसलिए माइक्रोमैक्स के लिए 10,000 रुपये से कम के बाजारों पर कब्जा करने का यह एक अच्छा समय है, जहां से इसकी शुरुआत हुई थी।



You may also like

Leave a Comment