Home news [Exclusive] Samsung Galaxy Watch4 का डिज़ाइन, फीचर्स और अधिक विवरण आधिकारिक रेंडरर्स के माध्यम से सामने आए

[Exclusive] Samsung Galaxy Watch4 का डिज़ाइन, फीचर्स और अधिक विवरण आधिकारिक रेंडरर्स के माध्यम से सामने आए

by Vertika



सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 – जिसे कुछ हालिया लीक में सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 एक्टिव भी कहा गया है – के 28 जून को आधिकारिक होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले, ९१मोबाइल्स एक विश्वसनीय उद्योग स्रोत के माध्यम से स्मार्टवॉच के अनन्य रेंडर प्राप्त हुए हैं। ये रेंडर न केवल सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 को ऊपर से और सभी संभावित कोणों से दिखाते हैं, बल्कि यह भी पुष्टि करते हैं कि घड़ी को वास्तव में सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 कहा जाएगा क्योंकि छवियां दक्षिण कोरियाई कंपनी की आधिकारिक ब्रांडिंग दिखाती हैं। डिज़ाइन और आधिकारिक ब्रांडिंग के अलावा, छवियां पहनने योग्य के कुछ प्रमुख विनिर्देशों को भी प्रकट करती हैं।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 को इन रेंडरर्स में गैलेक्सी वॉच 3 से अलग डिजाइन में देखा जा सकता है। जबकि डिज़ाइन भाषा गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 के समान दिखती है, अब यह स्पष्ट है कि कंपनी स्मार्टवॉच की अपनी नई श्रृंखला के लिए ‘एक्टिव’ मॉनीकर को छोड़ देगी।

जैसा कि आप छवियों में देख सकते हैं, स्मार्टवॉच के पीछे, घड़ी के कुछ प्रमुख विनिर्देशों का भी उल्लेख किया गया है। इन स्पेक्स में 40mm और 44mm साइज, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस, MIL-STD 810G ड्यूरेबिलिटी, GPS और गोरिल्ला ग्लास DX+ प्रोटेक्शन शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 के साथ देखा जा सकता है इन रेंडर में ब्लैक, सिल्वर, डार्क ग्रीन और रोज़ गोल्ड फिनिश है। दो बटन पहनने योग्य के दाहिने किनारे पर स्थित हैं।

जहां तक ​​सॉफ्टवेयर का सवाल है, सैमसंग ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह अपने Tizen OS को अपनी भविष्य की स्मार्टवॉच के लिए Google Wear OS के साथ मर्ज करेगा। सैमसंग ने उल्लेख किया कि नए ओएस के परिणामस्वरूप उसके भविष्य के पहनने योग्य उपकरणों के लिए बेहतर प्रदर्शन और बैटरी जीवन होगा। चूंकि स्मार्टवॉच का अपेक्षित अनावरण बहुत दूर नहीं है, हम बहुत जल्द और अधिक विवरण प्राप्त करेंगे, इसलिए हमारे साथ बने रहें।



You may also like

Leave a Comment