Home news Mi TV और Redmi TV मॉडल भारत में और महंगे हो गए हैं: यहां नई कीमतों की जांच करें

Mi TV और Redmi TV मॉडल भारत में और महंगे हो गए हैं: यहां नई कीमतों की जांच करें

by Vertika



Xiaomi ने हाल ही में अपने कुछ स्मार्टफोन्स की कीमत में बढ़ोतरी की थी, जिनमें Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro शामिल हैं। अब, हमें जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार Xiaomi ने अपने लगभग सभी Mi TV और Redmi TV मॉडल की कीमतों में भी वृद्धि कर दी है। कीमतों में बढ़ोतरी 500 रुपये से लेकर 2,000 रुपये तक की है। Xiaomi ने कथित तौर पर घटकों की कमी और आपूर्ति श्रृंखला प्रतिबंधों के कारण इन टीवी की कीमतों में वृद्धि की है। Mi TV और Redmi TV मॉडल पर मूल्य वृद्धि ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन बाजार के लिए भी लागू है। आइए नई कीमतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi 10 सीरीज भारत लॉन्च आधिकारिक तौर पर छेड़ा गया, जुलाई की शुरुआत में आने की उम्मीद है

Mi TV और Redmi TV की कीमतें बढ़ी

ऑफलाइन खुदरा बाजार में हमारे एक सूत्र के अनुसार, Xiaomi ने कुल दस Mi TV और Redmi TV मॉडल की कीमतों में बढ़ोतरी की है। स्रोत ने हमारे साथ एक मूल्य पत्रक भी साझा किया है, जो एमआई टीवी और रेडमी टीवी मॉडल की पुरानी और नई कीमतों को दर्शाता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, Mi TV 4A 32-इंच की कीमत में 500 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। Mi TV 4A 43-इंच, Mi TV 4A क्षितिज संस्करण 40-इंच, Mi TV 4X 43-इंच और Redmi के लिए। टीवी 65 इंच, इनकी कीमतों में 1,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। वहीं Mi TV 4A क्षितिज संस्करण 43-इंच, Mi TV 4X 55-इंच, Redmi TV 50-इंच, Redmi TV 55-इंच और Mi TV QLED 55-इंच की कीमतों में 2,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

Mi TV Redmi TV की कीमत में बढ़ोतरी

जैसे ही हमारे स्रोत ने हमें इन एमआई टीवी और रेड्मी टीवी मॉडल की कीमतों में वृद्धि के बारे में सूचित किया, हमने तुरंत एमआई की आधिकारिक वेबसाइट की जांच की कि यह देखने के लिए कि क्या नई कीमतें ऑनलाइन बाजार के लिए भी लागू हैं। और हमारी भविष्यवाणी सच निकली। भारत में नए Mi TV और Redmi TV मॉडल की कीमतें फिलहाल Mi वेबसाइट पर लाइव हैं। ऐसा लग रहा है कि नई कीमतें जल्द ही अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी दिखाई देंगी। पीटीआई के मुताबिक रिपोर्ट good, Xiaomi ने महामारी के कारण घटकों की कमी और आपूर्ति श्रृंखला की बाधाओं के कारण इन टीवी की कीमतों में वृद्धि की है।



You may also like

Leave a Comment