Home news कोपा अमेरिका लाइव स्ट्रीमिंग: भारत में कोपा अमेरिका 2021 को मोबाइल फोन और लैपटॉप पर मुफ्त में कैसे देखें

कोपा अमेरिका लाइव स्ट्रीमिंग: भारत में कोपा अमेरिका 2021 को मोबाइल फोन और लैपटॉप पर मुफ्त में कैसे देखें

by Vertika



भारत में कोपा अमेरिका 2021 कैसे देखें: कोपा अमेरिका 2021 का क्वार्टर फाइनल चरण 3 जून को सुबह 03:30 बजे (IST) ब्राजील के गोइयानिया में एस्टादियो ओलिम्पिको पेड्रो लुडोविको स्टेडियम में पेरू के साथ पराग्वे के साथ शुरू होगा। इसके बाद ब्राजील बनाम चिली ब्राजील के रियो डी जनेरियो में एस्टाडियो ओलिम्पिको निल्टन सैंटोस स्टेडियम में सुबह 05:30 बजे होगा। अन्य दो कोपा अमेरिका फुटबॉल चैंपियनशिप क्वार्टर फाइनल, उरुग्वे बनाम कोलंबिया और अर्जेंटीना बनाम इक्वाडोर, 4 जुलाई को निर्धारित किए गए हैं। इन मैचों के विजेता सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे। कोपा अमेरिका 2021 का फाइनल 11 जुलाई को होना है। भारत में कोपा अमेरिका 2021 की लाइव स्ट्रीम देखने के सभी तरीकों को समझने के लिए यहां एक व्यापक मार्गदर्शिका दी गई है।

कोपा अमेरिका 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत में कोपा अमेरिका 2021 फुटबॉल चैंपियनशिप की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। अपने मोबाइल फोन और लैपटॉप पर फुटबॉल चैंपियनशिप के सभी मैच लाइव स्ट्रीम देखने के लिए आपको सोनी लिव प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी। मोबाइल फोन उपयोगकर्ता सोनी लिव ऐप को अपने संबंधित ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, जबकि लैपटॉप उपयोगकर्ता कोपा अमेरिका 2021 मैचों को लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं सोनी लिव वेबपेज.

सोनी लिव प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान का विवरण इस प्रकार है

  • 299 रुपये एक महीने के लिए
  • छह महीने के लिए 699 रुपये
  • एक साल के लिए 999 रुपये

कोपा अमेरिका 2021 को भारत में फ्री में लाइव कैसे देखें

सोनी लिव सब्सक्रिप्शन प्लान के बिना भारत में कोपा अमेरिका 2021 को मुफ्त में ऑनलाइन देखने के लिए, आपको एक सक्रिय जियो नंबर की आवश्यकता है। नंबर आपको टेल्को के लाइव टीवी ऐप तक पहुंच प्रदान करेगा, जिसका उपयोग आप मोबाइल फोन पर सभी कोपा अमेरिका 2021 मैचों को मुफ्त में लाइव देखने के लिए कर सकते हैं। यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करेगा:

  • अपने संबंधित एंड्रॉइड मोबाइल फोन और आईफोन पर जियो टीवी ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर तथा ऐप स्टोर
  • अपने Jio नंबर से साइन इन करें, अगर आपने नहीं किया है
  • सत्यापन के लिए ओटीपी दर्ज करें
  • सोनी चैनल खोजें
  • कोपा अमेरिका 2021 मैच की लाइवस्ट्रीमिंग सोनी टेन 2, सोनी सिक्स, सोनी टेन 4 पर उपलब्ध होगी

कोपा अमेरिका 2021 को लैपटॉप पर मुफ्त में ऑनलाइन कैसे देखें

दुर्भाग्य से, Jio TV ऐप का कोई वेब संस्करण नहीं है, जिसका अर्थ है कि आप कोपा अमेरिका को लैपटॉप पर तब तक लाइव स्ट्रीम नहीं कर सकते जब तक कि आप इन वर्कअराउंड का उपयोग नहीं कर रहे हैं।

Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान, 999 रुपये से शुरू होते हैं, और बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 997 रुपये और 1,999 रुपये के मूल्यवर्ग के साथ मुफ्त सोनी लिव सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध हैं। इसे सक्रिय करने के लिए, सोनी लिव ऐप या वेबसाइट पर जाएं -> अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर के साथ लॉगिन करें -> अपने सोनी लिव मुफ्त खाते को सक्रिय करने के लिए ओटीपी दर्ज करें और लैपटॉप, मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी पर कोपा अमेरिका को मुफ्त में देखें।

कोपा अमेरिका का टीवी पर सीधा प्रसारण

कोपा अमेरिका का भारत और उसके आसपास सीधा प्रसारण किया जा रहा है 180 से अधिक देशों में दुनिया. यहां उन चैनलों की सूची दी गई है जिन पर आप भारत में कोपा अमेरिका 2021 के लाइव मैच देख सकते हैं:

  • सोनी टेन 2 (एसडी/एचडी) हिंदी और अंग्रेजी में
  • सोनी सिक्स (एसडी/एचडी) मलयालम और बंगाली में
  • सोनी टेन 4 (एसडी/एचडी) तमिल और तेलुगु में



You may also like

Leave a Comment