Home news संभावित ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन डिजाइन EUIPO वेबसाइट पर देखा गया

संभावित ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन डिजाइन EUIPO वेबसाइट पर देखा गया

by Vertika



जैसे-जैसे दिन बीत रहा है स्मार्टफोन पर गेमिंग का चलन बढ़ता जा रहा है। गेमिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए फोन निर्माता गेमिंग ओरिएंटेड हैंडसेट लॉन्च कर रहे हैं। ASUS, Xiaomi, Realme और OnePlus जैसे ब्रांड पहले ही गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर चुके हैं। अब, ऐसा लग रहा है कि ओप्पो भी बैंडबाजे में कूदना चाहता है। आज, हमने एक अघोषित ओप्पो स्मार्टफोन का प्रमाणन देखा है जो गेमिंग पर केंद्रित प्रतीत होता है। सर्टिफिकेशन से ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है, जो इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की ओर इशारा करता है। आइए ओप्पो के इस आगामी गेमिंग स्मार्टफोन के सभी विवरणों पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, फ्री फायर, फ़ोर्टनाइट और बहुत कुछ के लिए भारत में सर्वश्रेष्ठ गेमिंग फ़ोन

ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन का डिज़ाइन हुआ लीक

आज, हम यूरोपीय संघ बौद्धिक संपदा कार्यालय (ईयूआईपीओ) पर ओप्पो से एक अघोषित स्मार्टफोन का प्रमाणन प्राप्त कर चुके हैं। हालांकि प्रमाणन स्मार्टफोन के मॉडल नंबर या मार्केटिंग नाम का खुलासा नहीं करता है, लेकिन यह डिवाइस की छवियों को सूचीबद्ध करता है। छवियों के अनुसार, ओप्पो के इस आगामी स्मार्टफोन का डिज़ाइन ASUS ROG Phone 5 और Lenovo Legion 2 Pro जैसे गेमिंग स्मार्टफ़ोन के समान है। इसलिए, हम मान रहे हैं कि यह आगामी ओप्पो स्मार्टफोन गेमिंग पर केंद्रित है।

छवियों के अनुसार, आगामी ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन के डिस्प्ले में अन्य गेमिंग स्मार्टफोन्स की तरह ही नॉच या पंच-होल नहीं है। इसके बजाय, स्क्रीन में ऊपर की तरफ थोड़े मोटे बेज़ेल्स हैं, जिनमें संभवत: फ्रंट-फेसिंग कैमरा और अन्य सेंसर हैं। ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप और बैक पैनल पर एक अनोखा डिज़ाइन पैटर्न है। दाईं ओर, आपको एक पावर बटन मिलता है और बाईं ओर आपको वॉल्यूम रॉकर मिलते हैं।

दुर्भाग्य से, आगामी ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में हमारे पास यही एकमात्र जानकारी है। उम्मीद है, हम डिवाइस के बारे में और जान पाएंगे क्योंकि यह अधिक प्रमाणन और बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर दिखाई देता है। हालांकि हम यह अनुमान लगा सकते हैं कि आगामी ओप्पो गेमिंग स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 5, Redmi K40 गेमिंग, OnePlus 9R और Lenovo Legion 2 Pro को टक्कर दे सकता है।



You may also like

Leave a Comment