Home news बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया उर्फ ​​बीजीएमआई लॉन्च पार्टी: तारीख, लाइवस्ट्रीम, प्राइज पूल मनी, और बहुत कुछ

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया उर्फ ​​बीजीएमआई लॉन्च पार्टी: तारीख, लाइवस्ट्रीम, प्राइज पूल मनी, और बहुत कुछ

by Vertika



ऑनलाइन बैटल रॉयल गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आखिरकार Google Play Store के माध्यम से सभी Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। जबकि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आईओएस संस्करण अभी भी विकास के अधीन है, कंपनी ने आगे बढ़कर लॉन्च पार्टी नामक पहले एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट की घोषणा की है। क्राफ्टन ने आगामी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) लॉन्च पार्टी के बारे में सूचनाओं की एक श्रृंखला जारी की है, जो 8 जुलाई, 2021 को शुरू होने जा रही है। इस आयोजन में कुल अठारह कप्तान और उनकी टीमें भिड़ेंगी, जो लाइव होंगी। -कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया। हमने आपको इस लेख में आगामी बीजीएमआई एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट के बारे में सभी विवरण प्राप्त किए हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च पार्टी प्राइस पूल

कंपनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम हैंडल पर टूर्नामेंट की घोषणा की है, जिससे पता चलता है कि एस्पोर्ट्स लीग 6,00,000 रुपये के भारी पूल पुरस्कार के साथ आएगी। क्राफ्टन द्वारा पुरस्कार पूल ब्रेक-अप का खुलासा किया जाना बाकी है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च पार्टी टीमें

कंपनी के अनुसार, लॉन्च पार्टी टूर्नामेंट सभी के लिए खुला नहीं है, जिसका अर्थ है कि केवल चयनित टीमें ही इसमें भाग लेने वाली हैं। कंपनी ने टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए कुछ लोकप्रिय गेमिंग उत्साही लोगों का चयन किया है। क्राफ्टन ने लोकप्रिय एस्पोर्ट्स खिलाड़ियों को एक नई टीम बनाने और भाग लेने के लिए कहा। यदि आप टीम सूची को करीब से देखें तो आप उन खिलाड़ियों के टीम के नाम पा सकते हैं जो एक साथ खेलते थे लेकिन अब वे एक दूसरे के खिलाफ हैं। लॉन्च पार्टी टूर्नामेंट 8 जुलाई को शुरू होगा और 9 जुलाई, 2021 को समाप्त होगा। यहां वे टीमें हैं जो टूर्नामेंट का हिस्सा बनने जा रही हैं।

  1. डाइनेमो
  2. क्रोनें
  3. नाशवान
  4. Ghatak
  5. श्रीमन लीजेंड
  6. मैक्सटर्न
  7. गेमिंग गुरु
  8. वर्गीकृत YT
  9. अंतर्यामी
  10. अल्फा क्लैशर
  11. K18
  12. नाश्ता
  13. सांगवान
  14. गोडनिक्सन
  15. Ronak
  16. जोनाथन
  17. Bandookbaaz
  18. क्लैश यूनिवर्स

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च पार्टी लाइवस्ट्रीम

क्राफ्टन अपने आधिकारिक पर अपना पहला बीजीएमआई एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट प्रसारित करने जा रहा है फेसबुक तथा यूट्यूब चैनल। डेवलपर्स ने अभी तक लाइव स्ट्रीम लिंक जारी नहीं किया है, आप अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक हैंडल की जांच कर सकते हैं। आधिकारिक घोषणा ने कार्यक्रम के समय का खुलासा नहीं किया, इसलिए यह भी अब तक गुप्त है।

इस साल की शुरुआत में, क्राफ्टन ने वादा किया था कि कंपनी भारत में आवश्यक निवेश करेगी और यह इसका एक हिस्सा हो सकता है।

[Previous Story]OPPO A53S 5G समीक्षा: एक मिश्रित बैग



You may also like

Leave a Comment