Home news POCO ने नए ट्वीट में OnePlus को किया ट्रोल, दावा POCO F3 GT नॉर्ड 2 की तुलना में “बहुत अधिक” प्रदान करता है

POCO ने नए ट्वीट में OnePlus को किया ट्रोल, दावा POCO F3 GT नॉर्ड 2 की तुलना में “बहुत अधिक” प्रदान करता है

by Vertika



POCO फिर से एक और स्मार्टफोन ब्रांड को ट्रोल कर रहा है। इस बार, ब्रांड वनप्लस पर कटाक्ष कर रहा है क्योंकि बाद वाला 22 जुलाई को भारत में वनप्लस नॉर्ड 2 लॉन्च करने के लिए तैयार है। POCO देश में POCO F3 GT लॉन्च करने के लिए भी कमर कस रहा है और ब्रांड यह दावा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है कि आगामी POCO फोन नॉर्ड 2 से बेहतर है। एक ट्वीट में की तैनाती गुरुवार को, POCO का कहना है कि POCO F3 GT “आपका एन-साधारण फोन नहीं है”, जो कि वनप्लस पर एक स्पष्ट खुदाई है। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो साथ में दी गई छवि OnePlus के विज्ञापन को लेती है जिसमें लिखा है “बहुत ज्यादा वह सब कुछ जो आप मांग सकते हैं” और इसे “सुंदर” में बदल देता है बहुत कुछ जो आप मांग सकते हैं और अधिक।”

POCO F3 GT और OnePlus Nord 2 जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च

ऐसा लग रहा है कि POCO F3 GT भारत में OnePlus Nord 2 को टक्कर देगा, जिससे POCO को 22 जुलाई को आने वाले समय से पहले कुछ अच्छा करने की अनुमति मिल जाएगी। आखिरकार, दोनों डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 चिपसेट के साथ आएंगे, जिसका मतलब है कि उनकी कीमत भी समान हो सकती है। याद करने के लिए, POCO F3 GT को एक रीब्रांडेड Redmi K40 एन्हांस्ड एडिशन कहा जाता है। फोन के डाइमेंशन 1200 SoC, 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 64MP ट्रिपल कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है।

वनप्लस नॉर्ड 2

OnePlus Nord 2 5G के लिए, कंपनी ने अब तक केवल डाइमेंशन 1200 चिपसेट की पुष्टि की है। हालाँकि, हमने पिछले महीने फोन के अन्य प्रमुख स्पेक्स का विशेष रूप से खुलासा किया था। नॉर्ड 2 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ AMOLED डिस्प्ले और 50MP ट्रिपल कैमरा होगा। फोन में 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और यह 30W या 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह पहली बार नहीं है जब POCO किसी प्रतिद्वंद्वी ब्रांड को टक्कर दे रहा है। ब्रांड ने पिछले साल Realme को फोन पर 5G की पेशकश के लिए ट्रोल किया क्योंकि POCO का मानना ​​​​था कि उस समय भारत को इस सुविधा की आवश्यकता नहीं थी। POCO ने 60x ज़ूम की पेशकश के लिए Realme X3 SuperZoom को “डरावना” भी कहा और खरीदारों को इसके बजाय POCO X2 के लिए जाने के लिए कहा। हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि आगामी POCO F3 GT वास्तव में OnePlus Nord 2 से बेहतर है या नहीं।

[Previous Story]Samsung Galaxy Note20 Ultra के बारे में OnePlus India ने किया ट्वीट; इसे बाद में हटा देता है



You may also like

Leave a Comment