Home news Realme Pad कथित लाइव छवियां लॉन्च से पहले जंगली में दिखाई देती हैं

Realme Pad कथित लाइव छवियां लॉन्च से पहले जंगली में दिखाई देती हैं

by Vertika



Realme Pad की पुष्टि जून में Realme GT ग्लोबल लॉन्च के दौरान की गई थी। कंपनी ने कहा कि टैबलेट अभी विकास में है और बहुत जल्द लॉन्च होगा। अब, कथित Realme Pad लाइव हैंड्स-ऑन छवियां जंगली में सामने आई हैं। चूंकि टैबलेट पर अभी भी काम चल रहा है, इस पर कुछ लेबल और स्टिकर हैं जो आंतरिक परीक्षण का सुझाव दे रहे हैं और हमें अभी तक कहीं भी रियलमी लोगो नहीं दिख रहा है। इसके अलावा, छवियों को दूर से क्लिक किया गया प्रतीत होता है इसलिए वे सबसे स्पष्ट नहीं हैं जो हमने देखा है। हालाँकि, डिज़ाइन पिछले महीने कंपनी द्वारा दिखाए गए टीज़र से मेल खाता है।

रीयलमे पैड लीक लाइव छवियां जंगली में दिखाई देती हैं

Realme Pad कथित तौर पर हाथ की छवियां जंगली में दिखाई दी हैं और शायद एक कंपनी के कार्यकारी इसकी कैमरा क्षमताओं का परीक्षण कर रहे हैं। हमें डिवाइस के आगे और पीछे देखने को मिलता है लेकिन जैसा कि कहा गया है कि वे सबसे विस्तृत शॉट नहीं हैं। Realme टैबलेट एल्यूमीनियम या धातु मिश्र धातु से बना हुआ दिखता है और इसमें पीछे की तरफ एक कैमरा होता है, जिसे एक प्रोट्रूइंग मॉड्यूल में रखा जाता है। टैबलेट में स्क्वायर डिज़ाइन है, जो ऐप्पल आईपैड प्रो मॉडल के समान है।

यह भी पढ़ें: Realme X9 सीरीज लॉन्च आसन्न लगता है क्योंकि फोन कई प्रमाणन वेबसाइटों पर दिखाई देते हैं

आगे की ओर बढ़ते हुए, Realme Pad में ऊपर और नीचे बड़े आकार के बेज़ेल्स हैं। हालाँकि, यह संभव है कि यह अंतिम डिज़ाइन न हो क्योंकि बेज़ल बहुत आधुनिक नहीं हैं। दुर्भाग्य से, इस समय हम रियलमी टैबलेट के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह एक मिड-रेंज टैबलेट हो सकता है जो एंड्रॉइड 11 ओएस, 4 जी एलटीई कनेक्टिविटी, कम से कम 64 जीबी स्टोरेज और एक बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है। दुर्भाग्य से, यह वह सब कुछ है जो हम अब तक Realme Pad के बारे में जानते हैं, लेकिन जब से हम लीक में आना शुरू कर रहे हैं, हम जल्द ही अधिक विवरण की उम्मीद कर सकते हैं।

[Previous Story]iPhone 13 सीरीज के सभी चार मॉडल के डमी और केस लीक



You may also like

Leave a Comment