Home news वनप्लस बड्स प्रो इंडिया का लॉन्च 22 जुलाई को वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ होगा

वनप्लस बड्स प्रो इंडिया का लॉन्च 22 जुलाई को वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ होगा

by Vertika



वनप्लस ने देश में वनप्लस बड्स प्रो लॉन्च करने की घोषणा की है। वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर एक ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी के यूजर ऑपरेशंस मैनेजर ने पुष्टि की कि TWS ईयरबड्स के साथ कवर टूट जाएगा। वनप्लस नॉर्ड 2. अनजान लोगों के लिए, वनप्लस नॉर्ड 2 है 22 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाली है. वनप्लस बड्स प्रो के स्पेसिफिकेशन फिलहाल लपेटे में हैं, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि इयरफ़ोन कम से कम एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (एएनसी) और ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ आएंगे। वनप्लस ने लॉन्च से पहले उत्पाद की प्रतिक्रिया का परीक्षण करने और साझा करने के लिए प्रशंसकों के लिए ‘द लैब’ पहल की भी घोषणा की है।

अधिक पढ़ें: OnePlus Nord 2 5G मूल Nord . से एक “व्यापक अपग्रेड” होगा

OnePlus Buds Pro लैब पहल के लिए आवेदन कैसे करें

  • यात्रा https://lab.oneplus.com/
  • नीचे स्क्रॉल करें जब तक आपको ‘द लैब – बड्स प्रो एडिशन’ बैनर दिखाई न दे
  • अप्लाई पर क्लिक करें और फॉर्म भरें
  • कंपनी तब आवेदनों की समीक्षा करेगी और प्रयोगशाला समीक्षकों की घोषणा करेगी
  • वनप्लस बड्स प्रो 22 जुलाई से चुनिंदा समीक्षकों के लिए शिपिंग शुरू करेगा

वनप्लस बड्स प्रो लैब पहल के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 जुलाई रात 11:59 बजे है। आगामी वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन के लिए लैब टेस्टिंग की बात भी खुली है। हैंडसेट पिछले साल का उत्तराधिकारी होगा वनप्लस नॉर्थ (समीक्षा)

वनप्लस नॉर्ड 2 विनिर्देशों

वनप्लस नॉर्ड 2 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 एआई प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। हैंडसेट में एआई फोटो एन्हांसमेंट की सुविधा होगी जो 22 फोटोग्राफी परिदृश्यों को पहचान सकती है और तस्वीरों के रंग और कंट्रास्ट को स्वचालित रूप से समायोजित कर सकती है। इसमें एआई वीडियो एन्हांसमेंट फीचर भी होगा जो रिकॉर्डिंग करते समय वीडियो में एचडीआर इफेक्ट जोड़ सकता है। इसके अलावा, वनप्लस मोबाइल फोन में 6.43-इंच AMOLED पंच-होल डिस्प्ले फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ रॉक करने के लिए कहा गया है। ऑप्टिक्स में, फोन 50MP मुख्य + 8MP अल्ट्रावाइड + 2MP मोनोक्रोम कैमरा रियर में और 32MP कैमरा फ्रंट में स्पोर्ट कर सकता है। वनप्लस नॉर्ड 2 में 30W या 65W चार्जिंग स्पीड के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन संभवतः Android 11 OS के साथ आएगा और इसमें 5G कनेक्टिविटी हो सकती है।

[Previous Story]Vivo S10 TENAA पर हुआ स्पॉट, लीक हुए अहम स्पेसिफिकेशन
[Next Story]Samsung GalaxyZ Flip 3, GalaxyZ Fold 3, Galaxy Watch 4 और अन्य कथित तौर पर 11 अगस्त को लॉन्च होंगे



You may also like

Leave a Comment