Home news iPad Pro 2022 11-इंच मॉडल में मिनी एलईडी डिस्प्ले होगा: मिंग ची कुओ

iPad Pro 2022 11-इंच मॉडल में मिनी एलईडी डिस्प्ले होगा: मिंग ची कुओ

by Vertika



Apple 11-इंच और 12.9-इंच iPad Pro 2022 पर मिनी LED डिस्प्ले को एक सामान्य फीचर बना सकता है। अभी तक, तकनीक iPad Pro 2021 12.9-इंच मॉडल तक सीमित है। 11 इंच का आईपैड प्रो 2021 थोड़ा हीन है लिक्विड रेटिना डिस्प्ले। टीएफ सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू द्वारा एक नया निवेशक नोट बताता है कि यह सब अगले साल बदल जाएगा। यहां तक ​​कि 11 इंच के आईपैड प्रो 2022 में भी मिनी एलईडी डिस्प्ले होने की बात कही गई है जो हर संभव तरीके से लिक्विड रेटिना डिस्प्ले से बेहतर है। पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया है कि नेक्स्ट-जेन आईपैड प्रो मॉडल वायरलेस चार्जिंग और टाउट ग्लास बैक को सपोर्ट कर सकते हैं।

कुओ रिपोर्ट, द्वारा एक्सेस किया गया MacRumors, आगे कहा कि ऐप्पल आईपैड प्रो 2022 से परे उपकरणों पर मिनी एलईडी तकनीक जोड़ सकता है। ऐसी अफवाहें हैं कि तकनीक मैकबुक एयर 2022 पर पेश की जा रही है। इसके अतिरिक्त, क्यूपर्टिनो-आधारित फर्म को भी कहा जाता है तीन नए iPads पर काम कर रहे हैं, जिनमें से दो के 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है। उनमें से एक 2022 की शुरुआत में 10.86-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। स्क्रीन का आकार वर्तमान iPad Air के समान है, जो बताता है कि नया iPad अगला iPad Air हो सकता है। IPad Pro के 2023 मॉडल में कथित तौर पर OLED डिस्प्ले भी होंगे। पैनल को नमी और ऑक्सीजन से बचाने के लिए इन नए iPads के डिस्प्ले में थिन-फिल्म एनकैप्सुलेशन (TFE) हो सकता है।

इस समय हम यही सब ब्योरा दे सकते हैं। ऐसा कहने के बाद, Apple ने अभी तक इनमें से किसी भी विकास की पुष्टि नहीं की है, इसलिए हम आपको सलाह देंगे कि आप नमक के दाने के साथ जानकारी लें।

[Previous Story]वायरलेस माउस 2021: यहां 7 सर्वश्रेष्ठ वायरलेस चूहे हैं जिन्हें आप अभी भारत में खरीद सकते हैं



You may also like

Leave a Comment