Home news [Exclusive] Realme Pad रेंडरर्स 10.4-इंच डिस्प्ले, स्टाइलस सपोर्ट और बहुत कुछ दिखाते हैं

[Exclusive] Realme Pad रेंडरर्स 10.4-इंच डिस्प्ले, स्टाइलस सपोर्ट और बहुत कुछ दिखाते हैं

by Vertika



Realme Pad टैबलेट को पिछले महीने यूरोप में Realme GT स्मार्टफोन के ब्रांड लॉन्च के दौरान आधिकारिक तौर पर छेड़ा गया था। इसे एक बार सार्वजनिक रूप से देखा गया था और कुछ देशों में प्रमाणन एजेंसियों द्वारा भी बंद कर दिया गया है। आज, 91mobiles और उद्योग के प्रसिद्ध अंदरूनी सूत्र स्टीव हेमरस्टोफ़र @onleaks प्रसिद्धि आपके लिए Realme Pad रेंडरर्स ला रही है जिससे पता चलता है कि आगामी टैबलेट सभी कोणों से कैसा दिखेगा। हमारे पास Realme Pad के बारे में कुछ अन्य विवरण भी हैं, जिसमें स्क्रीन का आकार, आयाम और बहुत कुछ शामिल है। तो चलिए टैबलेट के डिज़ाइन, विशिष्टताओं और अन्य विवरणों के बारे में जानते हैं।

रियलमी पैड डिजाइन

@onleaks द्वारा हमारे साथ साझा किए गए रेंडर के अनुसार, Realme Pad का आकार लगभग 10.4 इंच का होगा। रेंडरर्स से पता चलता है कि टैबलेट एक सामान्य स्लैब की तरह दिखेगा जिसमें एक फैला हुआ सिंगल रियर कैमरा और फ्लैट साइड होंगे; इस फ्रेम का डिजाइन iPad Pro 2020 की याद दिलाता है। Realme ब्रांडिंग को पीछे की तरफ देखा जा सकता है, साथ ही एक सीधी रेखा के साथ जो कैमरा मॉड्यूल से होकर जाती है ताकि डिज़ाइन के लहजे के रूप में डुअल-टोन फिनिश की सुविधा मिल सके। सामने की तरफ, स्क्रीन के चारों ओर समान रूप से मोटे बेज़ेल्स स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं, जैसा कि बीच में रखा गया सिंगल सेल्फी शूटर है।

एक तरफ के फ्रेम में पावर बटन और दो स्पीकर हैं, जबकि दूसरे किनारे में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और दो और स्पीकर हैं। वॉल्यूम रॉकर कैमरा मॉड्यूल के करीब फ्रेम पर स्थित है। भंडारण विस्तार के लिए एक ही किनारे पर एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट प्रतीत होता है।

यहां पर विचार करने के लिए सबसे दिलचस्प तत्वों में से एक यूएसबी पोर्ट के फ्रेम हाउसिंग पर एक स्लॉट है – यह उस स्टाइलस को धारण करेगा जिसके साथ रियलमी पैड शिप करेगा। आयामों के लिए, टैबलेट 246.1 x 155.8 x 6.8 मिमी मापता है, हालांकि अगर हम पीछे के कैमरे को ध्यान में रखते हैं तो मोटाई बढ़कर 8.4 मिमी हो जाती है। रेंडर में टैबलेट को ग्रे-ब्लैक कलर स्कीम में देखा जा सकता है, हालांकि आधिकारिक होने पर हम और विकल्पों की उम्मीद कर सकते हैं।

Realme Pad के सभी रेंडर हमें टैबलेट के डिज़ाइन के बारे में बताते हैं। पिछले दिनों डिवाइस के बारे में एक सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चलता है कि यह 7,100mAh की सेल द्वारा संचालित होगा और इसका मॉडल नंबर BLT001 होगा। कंपनी के टीज़र के साथ-साथ लाइव इमेज से पता चलता है कि यह सिल्वर-ग्रे कलर ऑप्शन में आ सकता है। फिलहाल टैबलेट के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस को इस तिमाही या अक्टूबर की शुरुआत में Realme Book लैपटॉप के साथ लॉन्च किया जाएगा।



You may also like

Leave a Comment