Home news क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 गीकबेंच स्कोर पहली बार ऑनलाइन दिखाई दिया

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 गीकबेंच स्कोर पहली बार ऑनलाइन दिखाई दिया

by Vertika

[ad_1]


क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 को व्यापक रूप से स्नैपड्रैगन 888 और 888+ प्रोसेसर का उत्तराधिकारी माना जाता है। क्वालकॉम आमतौर पर दिसंबर में स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन में अपने प्रमुख मोबाइल चिपसेट का अनावरण करता है, और इस साल भी ऐसा ही होने की संभावना है। आधिकारिक अनावरण से पहले, स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर ने गीकबेंच पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की है। बेंचमार्किंग वेबसाइट हमें एक झलक देती है कि आने वाला फ्लैगशिप प्रोसेसर क्या करने में सक्षम होगा। कोई आश्चर्य नहीं कि चिपसेट गीकबेंच पर प्रभावशाली ढंग से स्कोर करता है और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ 2022 फ्लैगशिप फोन कैसा दिखेगा।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 गीकबेंच पर देखा गया

स्नैपड्रैगन 898

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 गीकबेंच लिस्टिंग को वीबो पर स्पॉट किया गया था। चिपसेट एक रहस्यमय वीवो डिवाइस को पावर दे रहा है, जो एक प्रोटोटाइप मॉडल हो सकता है। यह दर्शाता है कि चिपसेट ने सिंगल-कोर में 720 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1919 स्कोर किया। ये स्कोर गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 888 की तुलना में कम हैं, लेकिन आपको इस लिस्टिंग में बहुत अधिक नहीं पढ़ना चाहिए। अंतिम उत्पाद संभवतः ऊपर देखे गए की तुलना में बेहतर स्कोर प्रदान करेगा।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट के निर्माण के लिए सैमसंग की 4nm प्रक्रिया का उपयोग करेगा। रिपोर्टों के अनुसार, आगामी प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 की तुलना में प्रदर्शन में 20 प्रतिशत की वृद्धि की पेशकश करेगा। यह भी पुष्टि की गई है कि स्नैपड्रैगन 898 सीपीयू में तीन-क्लस्टर आर्किटेक्चर होगा। चिपसेट संभवतः एड्रेनो 730 जीपीयू से लैस होगा। अभी के लिए हम स्नैपड्रैगन 989 चिपसेट के बारे में इतना ही जानते हैं।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, स्नैपड्रैगन 898 की घोषणा संभवतः दिसंबर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन के दौरान की जाएगी। फ्लैगशिप SoC 2022 की पहली छमाही में फ्लैगशिप एंड्रॉइड फोन को पावर देगा।

[Previous Story]सैमसंग गैलेक्सी F42 5G/ गैलेक्सी वाइड5 स्पेसिफिकेशन गीकबेंच लिस्टिंग के माध्यम से ऑनलाइन दिखाई देते हैं



[ad_2]

You may also like

Leave a Comment