Friday, September 24, 2021
Home > news > iPhone 14 का फर्स्ट लुक आने वाले iPhone 13 के लॉन्च पर लगाम लगाता है
news

iPhone 14 का फर्स्ट लुक आने वाले iPhone 13 के लॉन्च पर लगाम लगाता है

iphone 14 first look feat

[ad_1]


Apple के बड़े iPhone 13 सीरीज़ के लॉन्च से कुछ ही दिन पहले, हम अगले साल के iPhone 14 पर अपनी पहली नज़र डालते हैं। लीक किसी और से नहीं बल्कि विपुल टिपस्टर जॉन प्रॉसेर से आता है, जो iPhone के लिए Apple की योजनाओं पर कुछ जानकारी हासिल करने में कामयाब रहे। 2022. Prosser ने iPhone 14 Pro मॉडल के रेंडर दिखाए और ऐसा लग रहा है कि Apple एक बड़े रीडिज़ाइन की योजना बना रहा है। इतना अधिक कि Prosser चाहता है कि प्रशंसक iPhone 13 खरीदना बंद कर दें, और हम देख सकते हैं कि क्यों। IPhone 14 नॉच से छुटकारा दिलाएगा, टाइटेनियम फ्रेम की पेशकश करेगा, और अन्य चीजों के साथ रियर कैमरा बम्प को हटा देगा।

iPhone 14 का फर्स्ट लुक ऑफिंग में बड़े रिडिजाइन का सुझाव देता है

जॉन प्रॉसेर ने इयान ज़ेल्बो उर्फ ​​@RendersbyIan के साथ मिलकर अगले साल के iPhone 14 पर अपना पहला लुक पेश किया। पहली बात जो हमने नोटिस की, वह यह है कि iPhone 14 को नॉच से छुटकारा मिलेगा और इसके बजाय एक छोटा पंच-होल कैमरा होगा। फ्रेम राउंड वॉल्यूम बटन के साथ iPhone 4 से प्रेरित है। Prosser का दावा है कि iPhone 14 टाइटेनियम फ्रेम के साथ आएगा। पीछे की तरफ, कैमरा मॉड्यूल ग्लास के साथ फ्लश है और कोई ध्यान देने योग्य फलाव नहीं है।

आईफोन 14

Apple लोगो कांच के नीचे बैठता है और रेंडरर्स iPhone 14 को विभिन्न रंगों में दिखाते हैं। हालांकि, दिखाए गए रंग अभी अंतिम नहीं हैं, बल्कि प्रॉसेसर की अपनी इच्छा है। अंत में, iPhone 14 लाइटनिंग पोर्ट को बनाए रखेगा, जिसका दुर्भाग्य से मतलब है कि हमें Apple के टाइप-सी में संक्रमण या पोर्ट-लेस होने से पहले अधिक समय तक इंतजार करना होगा।

आईफोन 14 के रेंडर मौजूदा आईफोन 12 और आने वाले आईफोन 13 की तुलना में डिजाइन भाषा में नाटकीय बदलाव का सुझाव देते हैं। ऐप्पल ने 14 सितंबर के लिए आईफोन 13 लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है। अब तक हम जो जानते हैं, उससे iPhone 13 अपने पूर्ववर्ती के समान दिखाई देगा, लेकिन एक छोटे पायदान के साथ। Apple इवेंट से ठीक पहले iPhone 14 का फर्स्ट लुक आने के साथ, Prosser ने उन लोगों के लिए उत्साह को कम कर दिया है जो iPhone 13 में अपग्रेड करना चाह रहे थे।

[Previous Story]Redmi Earbuds 3 Pro रिव्यु: अच्छी बैटरी लाइफ, लेकिन…



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *