Home news सैमसंग नोटबुक NP760XDA विनिर्देशों FCC लिस्टिंग के माध्यम से पता चला

सैमसंग नोटबुक NP760XDA विनिर्देशों FCC लिस्टिंग के माध्यम से पता चला

by Vertika



FCC वेबसाइट पर एक नया सैमसंग नोटबुक लैपटॉप देखा गया है। लैपटॉप, जिसका मॉडल नंबर NP760XDA है, को सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर विंडोज 10 प्रो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने के लिए लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से लैपटॉप के कई अन्य स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है और लैपटॉप के रियर डिज़ाइन को भी दिखाता है। इस नए लैपटॉप को हाल ही में Intel Tiger Lake CPU और Nvidia GeForce RTX ग्राफिक्स चलाने वाले गीकबेंच पर भी देखा गया था। हम कुछ समय से जानते हैं कि सैमसंग अपने नोटबुक लाइनअप के लिए अपग्रेड पर काम कर रहा है, और ऐसा लगता है कि हम जल्द ही उनकी घोषणा कर सकते हैं।

सैमसंग नोटबुक 7 सीरीज अपग्रेड?

एफसीसी वेबसाइट और गीकबेंच पर मॉडल नंबर के अनुसार, हमारा मानना ​​है कि यह नया सैमसंग नोटबुक 7 सीरीज अपग्रेड का हिस्सा है। FCC लिस्टिंग के अनुसार, आगामी सैमसंग नोटबुक 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7-11800H CPU से लैस होगा, जो 32GB DDR4 रैम और 1TB M.2 NVMe स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

samsung notebook specifications

लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि लैपटॉप में FHD रेजोल्यूशन के साथ 15.6 इंच का IPS डिस्प्ले होगा, जो 4GB वीडियो मेमोरी के साथ Nvidia GeForce RTX 3050/Ti ग्राफिक्स द्वारा समर्थित होगा। लैपटॉप में 83Whr की बैटरी मिलेगी और यह 135W PD चार्जर के साथ आएगा। सैमसंग लैपटॉप डुअल-बैंड इंटेल वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 लो एनर्जी सपोर्ट और एक एसडी कार्ड स्लॉट की पेशकश करेगा।

एफसीसी वेबसाइट हमें आगामी सैमसंग नोटबुक का पिछला डिज़ाइन भी दिखाती है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें नीचे की ओर फायरिंग स्पीकर हैं, और नीचे की तरफ एक बड़ी ग्रिल है। FCC लिस्टिंग के अलावा, हमारे पास लैपटॉप पर इस्तेमाल की गई बैटरी की लाइव इमेज भी है, के सौजन्य से सुरक्षा कोरिया.

samsung notebook battery

एफसीसी पर लिस्टिंग का मतलब है कि सैमसंग जल्द ही इसकी घोषणा कर सकती है। हमें आने वाले हफ्तों में लैपटॉप के बारे में और जानना चाहिए।



You may also like

Leave a Comment