Home news POCO X2 कैमरा क्रैश हो रहा है या काम नहीं कर रहा है? यहां समस्या को ठीक करने का तरीका बताया गया है

POCO X2 कैमरा क्रैश हो रहा है या काम नहीं कर रहा है? यहां समस्या को ठीक करने का तरीका बताया गया है

by Vertika



कई POCO X2 मालिक पिछले कुछ समय से काम न करने वाले रियर कैमरे की शिकायत कर रहे हैं। ग्राहकों के अनुसार, उनके POCO X2 यूनिट पर कैमरा ऐप फ्रीज हो जाता है या रियर कैमरे का उपयोग करने पर गैर-प्रतिक्रियात्मक हो जाता है। यह समस्या ज्यादातर भारत में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित करती थी, और अब तक कोई समाधान नहीं था। POCO India ने हाल ही में एक साधारण मैनुअल फिक्स पोस्ट किया है जो संभावित रूप से कैमरा समस्या को हल कर सकता है। सौभाग्य से, यह एक व्यापक मुद्दा नहीं है और भारत में केवल 0.2 प्रतिशत POCO X2 मालिकों द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

POCO X2 कैमरा समस्या ठीक

यदि आप एक POCO X2 के मालिक हैं और इस दुर्लभ कैमरा बग का सामना कर रहे हैं, तो एक आसान समाधान हो सकता है। समस्या MIUI कैमरा ऐप के साथ है, जो रियर कैमरे पर स्विच करते समय क्रैश हो सकती है, काली स्क्रीन प्रदर्शित कर सकती है या फ्रीज हो सकती है। कुछ लोगों को ‘कैमरा से कनेक्ट नहीं हो पा रहा’ कहते हुए एक त्रुटि संदेश भी आया। अब, POCO इंडिया सपोर्ट हैंडल ने एक संभावित फिक्स ट्वीट किया है।

POCO इंडिया सपोर्ट के अनुसार, कैमरा ऐप पर डेटा की एक साधारण समाशोधन समस्याओं को ठीक कर सकती है। कंपनी ने समस्या को ठीक करने के बारे में चरण-दर-चरण निर्देशों का विवरण देते हुए ट्विटर पर एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका साझा की। यहां बताया गया है कि आपको क्या करना होगा।

  1. अपने POCO X2 पर सेटिंग ऐप खोलें।
  2. ऐप्स प्रबंधित करने के लिए नेविगेट करें और कैमरा देखें।
  3. डेटा साफ़ करें का चयन करें और आवश्यक कार्य करें।
  4. फोन को रीस्टार्ट करें।

यह विधि संभवतः POCO X2 पर कैमरा ऐप की समस्याओं को ठीक कर देगी। हालाँकि, यदि समस्या अभी भी बनी रहती है, तो POCO सेवा और प्रतिक्रिया ऐप में समस्या की रिपोर्ट करने के बाद फ़ोन को सेवा केंद्र में ले जाने का सुझाव देता है। सेवा केंद्र मुफ्त में समस्या को ठीक करेगा, और आपके पास कैमरा फिर से काम करना चाहिए। POCO X2 क्वाड-रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है और दिन के उजाले में वास्तव में अच्छी तस्वीरें लेता है।

[Previous Story]Nokia C30 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी, FCC लिस्टिंग से पता चलता है



You may also like

Leave a Comment