Home news OnePlus Nord CE 5G को मिल रहा है पहला सॉफ्टवेयर अपडेट; मई सुरक्षा पैच और बहुत कुछ लाता है

OnePlus Nord CE 5G को मिल रहा है पहला सॉफ्टवेयर अपडेट; मई सुरक्षा पैच और बहुत कुछ लाता है

by Vertika



OnePlus Nord CE 5G को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और स्मार्टफोन बुधवार को देश में बिक्री के लिए चला गया। जबकि ब्रांड को फोन की शिपिंग शुरू हुए केवल एक दिन ही हुआ है, वनप्लस कथित तौर पर वनप्लस नोर्ड सीई 5 जी के लिए एक नया ओटीए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर रहा है। हालाँकि, वनप्लस ने अभी तक अपने फोरम पर अपडेट के रोलआउट की घोषणा नहीं की है। इसलिए, वर्तमान में कोई जानकारी नहीं है कि वनप्लस चरणबद्ध तरीके से अपडेट को रोल आउट कर रहा है या यदि यह सभी उपयोगकर्ताओं को एक ही बार में रोल आउट कर रहा है। नीचे अद्यतन का विवरण दिया गया है।

OnePlus Nord CE 5G को मिला ऑक्सीजन ओएस 11.0.2.2 अपडेट

के अनुसार @NirmalTV, OnePlus Nord CE 5G सॉफ़्टवेयर अपडेट संस्करण संख्या ऑक्सीजन OS 11.0.2.2.EB13DA के साथ आता है। अपडेट स्क्रीन और फ्रंट कैमरे में सुधार लाता है। साथ ही, आपको मई 2021 के लिए Android सुरक्षा पैच, बग फिक्स और स्थिरता सुधार मिलते हैं। हालाँकि, फर्मवेयर अभी भी Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। आपके संदर्भ के लिए अपडेट का पूरा चैंज नीचे दिया गया है।

  • प्रणाली
    • स्क्रीन रंग की सटीकता में सुधार
    • निश्चित ज्ञात समस्याएं और बेहतर स्थिरता
    • Android सुरक्षा पैच को 2021.05 . में अपडेट किया गया
  • कैमरा
    • सामने की पोर्ट्रेट फोटोग्राफी में सुधार

OnePlus_Nord_CE_5G_software_update_Oxygen_OS__11_0_2_2

यदि आपको अभी तक सॉफ़्टवेयर अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है, तो आप इसे मैन्युअल रूप से में जाकर देख सकते हैं सेटिंग्स> सिस्टम> सिस्टम अद्यतन। अगर आपको अभी भी अपडेट नोटिफिकेशन नहीं दिखाई देता है, तो इसका मतलब है कि आपका फोन सॉफ्टवेयर रोलआउट के मौजूदा चरण में नहीं है और आपको अपडेट पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। वनप्लस द्वारा अपडेट की घोषणा करने के बाद हम आपको रोलआउट परिदृश्य पर अपडेट करेंगे।

वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord CE 5G को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले और एक कॉर्नर पंच-होल कैमरा है। यह स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित है जो 12GB तक रैम के साथ है। फोन शीर्ष पर Android 11-आधारित OxygenOS कस्टम स्किन पर चलता है और 30W Warp चार्ज 30T प्लस फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करता है।

OnePlus Nord CE में f/1.79 अपर्चर के साथ 64MP का प्राइमरी सेंसर, 6P लेंस और EIS, 2MP का पोर्ट्रेट लेंस और EIS के साथ 8MP का वाइड-एंगल लेंस है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का Sony IMX471 कैमरा और सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। भारत में OnePlus Nord CE 5G की कीमत 22,999 रुपये से शुरू होती है और यह फोन भारत में Amazon और OnePlus वेबसाइट के माध्यम से ओपन सेल के लिए उपलब्ध है।



You may also like

Leave a Comment