Home news Motorola Defy 2021 के फुल स्पेसिफिकेशंस और इमेज लॉन्च से पहले लीक हो गए

Motorola Defy 2021 के फुल स्पेसिफिकेशंस और इमेज लॉन्च से पहले लीक हो गए

by Vertika



हमने कुछ समय पहले मोटोरोला डेफी सीरीज के बीहड़ स्मार्टफोन्स की वापसी के बारे में विशेष रूप से सूचना दी थी। हमने Google Play कंसोल पर स्मार्टफोन पर ठोकर खाई, जिसने हमें मोटोरोला डिफी स्पेक्स के बारे में एक अच्छा विचार दिया। अब, जाने-माने टिप्सटर द्वारा Motorola Defy 2021 की पूरी स्पेक्स शीट का खुलासा किया गया है ट्विटर पर इवान ब्लास। जैसा कि पहले अनुमान लगाया गया था, यह कठोर वातावरण में उपयोग के लिए कस्टम-डिज़ाइन किए गए Moto G9 Play से थोड़ा अधिक है। Motorola Defy 2021 बॉक्स से बाहर एक डोरी के साथ भी जहाज करता है, जिससे आप इसे मैदान में अपने व्यक्ति से जोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Moto G Stylus 5G को स्नैपड्रैगन 480 SoC, 5,000mAh बैटरी, FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया

Motorola Defy 2021 के स्पेसिफिकेशन और इमेज

यह देखते हुए कि Moto G9 Play पहले से ही बाहर है और इसके बारे में, Motorola Defy विनिर्देशों का अनुमान लगाना बहुत कठिन नहीं है। बहरहाल, इवान ब्लास इसे पूरी तरह से सूचीबद्ध करने के लिए काफी अच्छा था। स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC चलाता है। यह 5,000mAh की बैटरी से पावर लेता है, जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Motorola Defy 6.5-इंच HD+ IPS LCD पैनल के साथ आएगा, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच से बाधित होता है जिसमें फोन का 8MP का सेल्फी कैमरा होता है। पीछे की तरफ, हमें 48MP का प्राइमरी सेंसर 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। एलईडी फ्लैश भी कैमरा मॉड्यूल के अंदर स्थित है। प्रतिष्ठित मोटोरोला लोगो रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से घिरा हुआ है।

मोटोरोला डेफी को मजबूत बनाने के लिए आगे बढ़ते हुए, स्मार्टफोन MIL-SPEC 810H प्रमाणन के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह अत्यधिक तापमान में काम कर सकता है। यह जहरीले और संक्षारक वातावरण का भी सामना कर सकता है और 35 मिनट तक पानी में डुबो कर जीवित रह सकता है।



You may also like

Leave a Comment