Friday, October 15, 2021
Home > news > Realme X9 India लॉन्च कंपनी के आधिकारिक द्वारा छेड़ा गया; Realme Buds Q2 के साथ हो सकता है लॉन्च
news

Realme X9 India लॉन्च कंपनी के आधिकारिक द्वारा छेड़ा गया; Realme Buds Q2 के साथ हो सकता है लॉन्च

realme x9 leaked specs featured 1

[ad_1]


Realme पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ-साथ अपनी वेबसाइट पर भी Realme Buds Q2 India लॉन्च को टीज कर रहा है। गुरुवार को रियलमी इंडिया के सीएमओ फ्रांसिस वोंग, की तैनाती ट्विटर पर एक तस्वीर, जो एक बार फिर Realme Buds Q2 India लॉन्च को छेड़ती है। दिलचस्प बात यह है कि वोंग ने जो तस्वीर पोस्ट की है वह ‘RMX3366 पर शॉट’ दिखाती है। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, Realme RMX3366 आगामी Realme X9 का मॉडल नंबर है। तो, ऐसा लग रहा है कि Realme, Realme Buds Q2 के साथ-साथ Realme X9 India लॉन्च को भी छेड़ रहा है। आइए हम Realme X9 और Realme Buds Q2 India लॉन्च पर एक नज़र डालते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 30, 32 इंच का FHD स्मार्ट टीवी भारत में 24 जून को होगा लॉन्च

Realme X9 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर में दिखाया गया है कि Realme Buds Q2 और Realme Buds Wireless 2 क्या हो सकता है। Buds Q2 को ब्लू कलर ऑप्शन में देखा गया है। जैसा कि आप जानते हैं, Realme Buds Q2 को कुछ महीने पहले पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, Realme Buds Q2 का भारतीय संस्करण अलग होगा क्योंकि इन इयरफ़ोन में ANC भी होगा, जो कि, Realme Buds Q2 जो पाकिस्तान में उपलब्ध हैं, चूक जाते हैं।

रियलमी_बड्स_क्यू2

Realme X9 पर आ रहा है, पिछले लीक और अफवाहों ने सुझाव दिया है कि इसका मॉडल नंबर RMX3366 है। अब, फ्रांसिस ने ट्विटर पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें एक वॉटरमार्क है जिस पर जानबूझकर लिखा है “Realme RMX3366 पर शूट किया गया।” तो, वोंग एक बिल्कुल नए स्मार्टफोन को छेड़ रहा है, जो कि सबसे अधिक संभावना है कि Realme X9। हम कोई अन्य कारण नहीं देखते हैं कि वोंग एक ऐसी छवि क्यों पोस्ट करेगा जिसमें वास्तविक नाम के बजाय मॉडल संख्या का उल्लेख हो। ट्वीट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि Realme X9, Realme Buds Q2 और Realme Buds Wireless 2 भारत में एक साथ लॉन्च होंगे। दुर्भाग्य से, हमारे पास अभी भी Realme X9 India लॉन्च की तारीख नहीं है।

Realme X9 के स्पेसिफिकेशन (लीक)

Realme X9 के TENNA सर्टिफिकेशन के अनुसार, स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.55-इंच का OLED डिस्प्ले, 4,400mAh की बैटरी, Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और 5G कनेक्टिविटी होगी। Realme X9 में स्नैपड्रैगन 778G SoC और 65W चार्जिंग की सुविधा होने की उम्मीद है। फोन को Realme India की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, इसलिए हम जानते हैं कि लॉन्च जल्द ही होने वाला है। चीन में Realme X9 की कीमत RMB 2,000 (लगभग 22,800 रुपये) और RMB 2,500 (लगभग 28,500 रुपये) के बीच रखी गई है।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *