Friday, October 15, 2021
Home > news > संभावित वीवो टैबलेट की बैटरी को TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन मिला है
news

संभावित वीवो टैबलेट की बैटरी को TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन मिला है

Vivo tablet

[ad_1]


वर्तमान में, Huawei और Xiaomi केवल दो प्रमुख चीनी ब्रांड हैं जो टैबलेट पेश करते हैं। हालाँकि, परिदृश्य जल्द ही बदल सकता है। एक रिपोर्ट कि अचानक उभरना ऑनलाइन हाल ही में, सुझाव है कि विवो जल्द ही टैबलेट बाजार में प्रवेश कर सकता है। इसके अलावा, वीवो के कथित आगामी टैबलेट के स्केच भी ऑनलाइन लीक हो गए थे। हालाँकि, अब तक हमारे पास वीवो टैबलेट के बारे में यही एकमात्र जानकारी है। खैर, अब और नहीं। आज, 91Mobiles ने वीवो टैबलेट को टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा है, जो हमें हमारा पहला सबूत नहीं देता है कि वीवो टैबलेट मौजूद है बल्कि वीवो टैबलेट के विनिर्देशों का भी खुलासा करता है।

यह भी पढ़ें: iPads को टक्कर देने के लिए Xiaomi तीन हाई-एंड टैबलेट पर काम कर सकती है

वीवो टैबलेट टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया

आज, हमारे सामने वीवो की बैटरी का टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन आया है, जिसका मॉडल नंबर BW-B1 है। दिलचस्प बात यह है कि इस बैटरी की रेटेड क्षमता 7,860mAh और सामान्य क्षमता 8,040mAh है। बैटरी की क्षमता को देखते हुए हमें लगता है कि इसे खासतौर पर टैबलेट के लिए बनाया गया है। इसलिए, यह अत्यधिक संभावना है कि आज हमने जो बैटरी देखी है वह आगामी वीवो टैबलेट की है जो पहले लीक हुई थी। अगर हम जो भविष्यवाणी कर रहे हैं वह सच है, तो वीवो टैबलेट में 8,040mAh की बैटरी यूनिट होगी। दुर्भाग्य से, प्रमाणीकरण वीवो टैबलेट मॉडल नंबर या डिवाइस के किसी अन्य विनिर्देशों को प्रकट नहीं करता है।

वीवो_टैबलेट_टीयूवी_रीनलैंड_सर्टिफिकेशन_वीवो_बीडब्ल्यू

पिछले लीक से पता चलता है कि वीवो टैबलेट के डिज़ाइन से पता चलता है कि इसमें बिना किसी नॉच या पंच-होल के डिस्प्ले होगा। इसके मुताबिक, वीवो टैबलेट में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है। वीवो टैबलेट के दाईं ओर पावर बटन है और बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर है। यह देखते हुए कि ब्रांड वीवो टैबलेट के सर्टिफिकेशन पर काम कर रहा है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह जल्द ही लॉन्च होगा। दुर्भाग्य से, हमारे पास अभी भी वीवो टैबलेट लॉन्च की तारीख नहीं है। संबंधित नोट पर, Realme एक टैबलेट पर भी काम कर रहा है जिसे Realme Pad कहा जाता है। आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *