Home news आधिकारिक वेबसाइट पर मॉनीकर के देखे जाने के बाद Realme G1 इंडिया लॉन्च होने की उम्मीद है

आधिकारिक वेबसाइट पर मॉनीकर के देखे जाने के बाद Realme G1 इंडिया लॉन्च होने की उम्मीद है

by Vertika



ऐसा लगता है कि Realme एक नए G-सीरीज फोन पर काम कर रहा है क्योंकि Realme G1 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। Mukul Sharma. जबकि लिस्टिंग वास्तव में फोन के बारे में कुछ भी नहीं बताती है, हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह Realme C सीरीज़ के ठीक ऊपर रखा गया बजट ऑफर हो सकता है। यह तब आता है जब कंपनी आने वाले महीनों में Narzo 30 4G और 5G, Realme GT, 32-इंच FHD स्मार्ट टीवी और अफवाह वाले Realme 9 और Realme X9 लाइनअप को लॉन्च करने के लिए तैयार है। अगर रियलमी जी सीरीज पर वास्तव में काम चल रहा है, तो हमें आगे जाकर इसके बारे में और जानना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 30 अगले हफ्ते भारत में लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ

दायरे G1

Realme के सीईओ माधव शेठ ने हाल ही में घोषणा की थी कि कंपनी दिवाली से पहले भारत में Realme GT लॉन्च करेगी, जिसका अर्थ है कि इसे नवंबर से कुछ समय पहले देश में अपना रास्ता खोजना चाहिए। याद करने के लिए, Realme GT पिछले हफ्ते वैश्विक स्तर पर और चीन में मार्च में वापस लॉन्च हुआ। इसके अलावा, कार्यकारी ने पुष्टि की है कि वह इस साल के अंत से पहले Realme लैपटॉप लॉन्च करेगा। Realme GT ग्लोबल लॉन्च के दौरान कंपनी ने Realme लैपटॉप को टीज किया था। लीक हुई लाइव इमेज से पता चलता है कि रियलमी लैपटॉप को रियलमी बुक कहा जाएगा और इसका डिज़ाइन सिल्वर कलर और एल्युमीनियम बिल्ड के साथ ऐप्पल मैकबुक जैसा होगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 3:2 है और यह विंडोज 10 ओएस पर चलता है।

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले भारत में लॉन्च होगा Realme GT; Realme लैपटॉप भी इस साल भारत आ रहा है

याद करने के लिए, Realme GT विनिर्देशों में, यह फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले पैक करता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC 5G द्वारा संचालित है जिसमें एड्रेनो 660 GPU, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज है जो आगे विस्तार योग्य है। इमेजिंग के संदर्भ में, Realme GT में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे हैं, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर है। इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा है। Realme GT में 65W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।



You may also like

Leave a Comment