Home news [Exclusive] Samsung Galaxy A22 की भारत में कीमत का खुलासा, ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध

[Exclusive] Samsung Galaxy A22 की भारत में कीमत का खुलासा, ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध

by Vertika



भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए22 की कीमत का खुलासा ऑफलाइन रिटेल सोर्स के जरिए किया गया है। 91mobiles को पता चला है कि आधिकारिक घोषणा से पहले फोन भारत में खुदरा स्टोर के माध्यम से उपलब्ध है। याद करने के लिए, गैलेक्सी ए 22 यूरोप में 4 जी और 5 जी दोनों संस्करणों में आधिकारिक हो गया। सैमसंग भारत में 4जी वेरिएंट ला रहा है। Samsung Galaxy A22 India की कीमत का एक आधिकारिक पोस्टर के माध्यम से खुलासा किया गया है, जिससे फोन के विनिर्देशों का भी पता चलता है। मुख्य स्पेक्स में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट, 48MP क्वाड रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: [Exclusive] Samsung Galaxy Buds2 के डिज़ाइन और रंग विकल्प आधिकारिक रेंडर के माध्यम से सामने आए

सैमसंग गैलेक्सी ए22 की भारत में कीमत

सैमसंग गैलेक्सी A22

भारत में सैमसंग गैलेक्सी A22 की कीमत 18,499 रुपये है और यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। लॉन्च ऑफ़र पर कोई शब्द नहीं है, लेकिन पोस्टर सैमसंग केयर पैकेज का खुलासा करता है जिसमें मुफ्त होम डिलीवरी, सैमसंग फाइनेंस + और सैमसंग केयर + शामिल हैं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, फोन वर्तमान में ऑफलाइन खुदरा स्टोर के माध्यम से बेचा जा रहा है और सैमसंग ने अभी तक ऑनलाइन उपलब्धता विवरण प्रकट नहीं किया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A22 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच HD+ sAMOLED डिस्प्ले है। 4G मॉडल MediaTek Helio G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट को बॉक्स से बाहर Android 11-आधारित One UI 3.1 चलाना चाहिए। फोन चौकोर आकार के रियर कैमरा मॉड्यूल और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी A22 में 48MP का प्राइमरी रियर कैमरा, 8MP वाइड-एंगल लेंस और मैक्रो और डेप्थ के लिए 2MP के दो सेंसर हैं। सामने की तरफ U- आकार का नॉच 13MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। Samsung Galaxy A22 में 5,000mAh की बैटरी है और यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर में डुअल-बैंड वाई-फाई एसी, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।



You may also like

Leave a Comment