Wednesday, October 13, 2021
Home > news > [Exclusive] Samsung Galaxy Buds2 के डिज़ाइन और रंग विकल्प आधिकारिक रेंडर के माध्यम से सामने आए
news

[Exclusive] Samsung Galaxy Buds2 के डिज़ाइन और रंग विकल्प आधिकारिक रेंडर के माध्यम से सामने आए

samsung galaxy buds 2 render feat

[ad_1]


कुछ घंटे पहले, हम आपके लिए सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 के आधिकारिक रेंडर लाए थे और अब हम सैमसंग गैलेक्सी बड्स2 के बारे में बात करने के लिए फिर से वापस आ गए हैं। हम पर ९१मोबाइल्स विश्वसनीय उद्योग स्रोतों के माध्यम से आधिकारिक गैलेक्सी बड्स 2 रेंडर पर अपना हाथ पाने में कामयाब रहे। छवियों से आगामी ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का पता चलता है। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 पर यह हमारा पहला स्पष्ट रूप है, जिसका अनावरण 28 जून को MWC 2021 में गैलेक्सी वॉच 4 के साथ किया जा सकता है। इससे पहले, हमने सैमसंग TWS ईयरबड्स को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा था, जिसने हमें कुछ हार्डवेयर जानकारी के साथ-साथ लाइव इमेज भी दी थी। हमें इन रेंडरर्स से और सीखने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स2 में साफ और न्यूनतर डिजाइन होगा feature

शुरुआत से ही, हम देखते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 मूल गैलेक्सी बड्स और बड्स + की तुलना में थोड़ी अलग डिज़ाइन भाषा के साथ आएगा। मैट और ग्लॉसी डुअल-टोन फिनिश के बजाय, बड्स 2 एक समान बनावट की पेशकश करेगा, जो कि प्रकृति में सबसे अधिक चमकदार है। बेहतर शोर में कमी के लिए शरीर की सतह में दो माइक्रोफोन शामिल हैं। पिछली रिपोर्टें बताती हैं कि गैलेक्सी बड्स 2 गैलेक्सी बड्स प्रो और गैलेक्सी बड्स लाइव की तरह सक्रिय शोर रद्द (एएनसी) का समर्थन नहीं करेगा, लेकिन वे सक्रिय शोर में कमी की सुविधा देंगे।

शरीर के अंदर पहनने का पता लगाने के लिए चार्जिंग कनेक्टर और सेंसर देखता है। गैलेक्सी बड्स 2 में निष्क्रिय शोर रद्द करने की पेशकश करने के लिए रबर की युक्तियाँ होंगी। चार्जिंग केस अब चौकोर आकार का है और गैलेक्सी बड्स लाइव और बड्स प्रो केस जैसा दिखता है।

चुनने के लिए चार रंग विकल्प

रेंडरर्स हमें बताते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 व्हाइट, ब्लैक, पर्पल और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। चार्जिंग केस का बाहरी हिस्सा सफेद होगा जबकि अंदर का रंग बड्स2 के रंग से मेल खाएगा। यह सब हमें आधिकारिक रेंडरर्स से मिलता है और ऐसा लगता है कि गैलेक्सी बड्स 2 जून 28 पर आधिकारिक होने के लिए तैयार है, या शायद अगस्त में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के साथ।

FCC लिस्टिंग के आधार पर, Samsung Galaxy Buds2 चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी होगी जबकि प्रत्येक ईयरबड में 60mAh की बैटरी होगी। एफसीसी दस्तावेजों के अनुसार, मामला 2.5W पर चार्जिंग का समर्थन करेगा और बड्स 0.6W पर चार्ज होगा। कुछ ही दिनों में, हमें गैलेक्सी बड्स2 के बारे में बाकी सब कुछ जान लेना चाहिए।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *