Wednesday, October 13, 2021
Home > news > FAUG टीम डेथमैच (TDM) मोड बीटा रिलीज़ अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, यहाँ बताया गया है:
news

FAUG टीम डेथमैच (TDM) मोड बीटा रिलीज़ अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, यहाँ बताया गया है:

faug team deathmatch mode image feat

[ad_1]


FAUG टीम डेथमैच (TDM) अंततः बीटा रिलीज़ के रूप में उपलब्ध है। डेवलपर nCORE गेम्स ने पहले वादा किया था कि बीटा संस्करण 21 जून को उपलब्ध होगा, लेकिन वे तारीख से चूक गए। रविवार को, nCORE गेम्स ने यह घोषणा करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया कि FAUG TDM मोड बीटा रिलीज़ अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, हालाँकि केवल सीमित स्लॉट उपलब्ध हैं। इसका मतलब है कि यदि आप आधिकारिक रिलीज से पहले इसे आजमाने का मौका चाहते हैं तो आपको जल्द ही प्रारंभिक पहुंच संस्करण डाउनलोड करना होगा। यहां आपको FAUG TDM मोड बीटा रिलीज़ के बारे में जानने की आवश्यकता है।

FAUG TDM मोड बीटा संस्करण अब उपलब्ध है

nCORE गेम्स ने ट्वीट किया कि FAUG टीम डेथमैच मोड अब सीमित स्लॉट के साथ बीटा रिलीज़ के रूप में उपलब्ध है। अर्ली ऐक्सेस संस्करण को डाउनलोड करने के लिए, आपको करने की आवश्यकता है इस लिंक पर जाएं और गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें। टीडीएम मोड एक मल्टीप्लेयर मोड है जो मुख्य कहानी संस्करण से अलग है जिसे कुछ समय पहले लॉन्च किया गया था। टीम डेथमैच में, आप ऑनलाइन खिलाड़ियों या अपने दोस्तों के साथ टीम बनाएंगे और 5v5 की लड़ाई में अन्य खिलाड़ियों के साथ युद्ध करेंगे।

FAUG

FAUG TDM मोड नए हथियार और एक नया नक्शा लाता है

FAUG TDM मोड पहली बार बंदूकें और अन्य नए हथियार पेश करेगा। एक नया टीडीएम नक्शा भी होगा, जिसे बाजार कहा जाएगा, जो एक उपनगरीय वातावरण है। Google Play Store पर विवरण पढ़ता है, “उस परिभाषित शॉट को लेने और अपनी जीत को मजबूत करने के लिए मानचित्र में पर्याप्त कवर और सुविधाजनक बिंदु हैं।”

FAUG TDM मोड अभी कुछ समय के लिए अपेक्षित है। गेम को कुछ महीने पहले केवल अभियान मोड उपलब्ध होने के साथ लॉन्च किया गया था। अभियान मोड ने केवल खिलाड़ियों को दुश्मन से लड़ने के लिए हाथापाई हथियारों का उपयोग करने की अनुमति दी। टीम डेथमैच अंत में मल्टीप्लेयर खोलता है और बंदूकें, बम और अधिक हथियार पेश करता है। टीडीएम मोड रिलीज उसी समय के आसपास आता है जब क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को शुरुआती एक्सेस जारी किया था। PUBG मोबाइल रीब्रांड द्वारा FAUG के यूजरबेस को छीनने की धमकी के साथ, nCORE गेम्स ने अभी कुछ और समय खरीदा है। हालांकि, टीडीएम मोड की सफलता इस बात पर निर्भर करेगी कि यह ग्राफिक्स, गेमप्ले और उत्साह के मामले में कितना अच्छा प्रदर्शन करता है।

[Previous Story]Realme Narzo 30 5G बनाम Realme 8 5G: भारत में कीमत, विनिर्देशों, डिजाइन की तुलना



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *