Home news POCO F3 GT India लॉन्च करीब आ रहा है क्योंकि फोन BIS वेबसाइट पर दिखाई देता है

POCO F3 GT India लॉन्च करीब आ रहा है क्योंकि फोन BIS वेबसाइट पर दिखाई देता है

by Vertika



POCO F3 GT India लॉन्च की आधिकारिक तौर पर निर्माता द्वारा पुष्टि की गई है। हालाँकि, हमारे पास अभी भी POCO F3 GT इंडिया लॉन्च के लिए कोई विशेष तारीख नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन इस साल सितंबर तक भारत आ जाएगा, लेकिन इससे आगे ज्यादा जानकारी नहीं है। अब, फोन को भारतीय बीआईएस प्रमाणन वेबसाइट पर देखा गया है, जिसका अर्थ है कि लॉन्च निकट हो सकता है। POCO India के कंट्री डायरेक्टर अनुज शर्मा ने पिछले महीने टीज किया था कि जल्द ही एक नया F सीरीज फोन आने वाला है। यह संभवतः POCO F3 GT है, और यह MediaTek डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित होगा।

POCO F3 GT इंडिया लॉन्च

जबकि हमारे पास POCO F3 GT इंडिया लॉन्च की कोई आधिकारिक तारीख नहीं है, भारत सरकार की BIS वेबसाइट पर फोन की उपस्थिति से पता चलता है कि लॉन्च आसन्न हो सकता है। डिवाइस में मॉडल नंबर होता है M2104K10I, जो पुष्टि करता है कि यह वास्तव में Redmi K40 गेम एन्हांस्ड संस्करण का एक प्रकार है। इस जानकारी के आधार पर, हम आगामी POCO स्मार्टफोन के पूर्ण विनिर्देशों की पुष्टि कर सकते हैं।

फोन ने हाल ही में समान मॉडल नंबर के साथ TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन भी हासिल किया था।

Redmi_K40_Game_Enhanced_Edition

POCO F3 GT विनिर्देशों

Redmi K40 गेम एन्हांस्ड एडिशन, जो भारत में POCO F3 GT के रूप में लॉन्च होगा, 6.67-इंच FHD + OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और कैमरे के लिए एक पंच-होल कटआउट प्रदान करता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी 64-मेगापिक्सल सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,065mAh की बैटरी मिलती है। POCO F3 GT 5G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 6 और Android 11 आधारित MIUI 12 सॉफ्टवेयर भी पेश करेगा। यह कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर स्पंदित प्रकाश प्रणाली के साथ आता है, जिसे अधिसूचना प्रकाश के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।



You may also like

Leave a Comment