Home news सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 इंडिया लॉन्च आसन्न है क्योंकि सैमसंग वेबसाइट पर सपोर्ट पेज लाइव है

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 इंडिया लॉन्च आसन्न है क्योंकि सैमसंग वेबसाइट पर सपोर्ट पेज लाइव है

by Vertika



सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 या तो 28 जून को एमडब्ल्यूसी 2021 में या अगस्त में वॉच एक्टिव 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 फोल्डेबल फोन के साथ लॉन्च हो सकता है। इस साल की पुनरावृत्ति को जो खास बनाता है, वह यह है कि यह नए Wear OS के साथ आएगा, जो कि Google के प्लेटफॉर्म और सैमसंग के Tizen का एक संयोजन है। हमने स्मार्टवॉच के रेंडर्स का खुलासा किया जो पूरे डिजाइन को दिखाते थे। अब, जबकि हम धैर्यपूर्वक आधिकारिक लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया, कैरिबियन और रूस की वेबसाइटों पर लाइव हो गए हैं। जबकि लिस्टिंग से केवल मॉडल नंबर SM-R880 का पता चलता है, यह इंगित करता है कि घोषणा करीब आ रही है। आगामी सैमसंग स्मार्टवॉच को लीक के अनुसार 42 मिमी और 46 मिमी आकार में उपलब्ध होने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 रेंडरर्स बिना घूमने वाले बेज़ेल के चिकना डिज़ाइन दिखाते हैं reveal

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 विनिर्देशों (अफवाह)

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 एफसीसी लिस्टिंग ने सुझाव दिया कि यह ब्लूटूथ, एनएफसी, 2.4GHz/5GHz वाई-फाई और कई एलटीई बैंड के साथ आएगा। इसे ब्लैक, सिल्वर, डार्क ग्रीन और रोज़ गोल्ड कलर ऑप्शन में आने के लिए कहा गया है। स्मार्टवॉच को 5 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डीएक्स+ प्रोटेक्शन और एमआईएल-एसटीडी 810जी ड्यूरेबिलिटी के साथ शिप करने के लिए कहा गया है। कहा जाता है कि दोनों स्मार्टवॉच मॉडल 240mAh की बैटरी पैक करते हैं और इनमें BIA (बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस) सेंसर होने की बात कही गई है। स्मार्टवॉच में होगा दो बटन दाहिने किनारे पर मौजूद हैं, शायद चयन के लिए और घर वापस जाने के लिए। जैसा कि कहा गया है, सैमसंग के Tizen OS को Google Wear OS के साथ मिला दिया जाएगा, इसलिए हम गैलेक्सी वॉच 4 पर कुछ नई सुविधाओं, अनुकूलन और शायद बैटरी में सुधार की उम्मीद कर सकते हैं।

दुर्भाग्य से, यह इस समय गैलेक्सी वॉच 4 के बारे में बहुत कुछ है, लेकिन चूंकि इसने अधिकांश आवश्यक प्रमाणपत्र प्राप्त कर लिए हैं, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि घोषणा कोने के आसपास होगी। पास में रहना।



You may also like

Leave a Comment