Home news वनप्लस नॉर्ड 2: 5 चीजें जो हमने रेंडर और लीक स्पेक्स से सीखीं

वनप्लस नॉर्ड 2: 5 चीजें जो हमने रेंडर और लीक स्पेक्स से सीखीं

by Vertika



वनप्लस नॉर्ड 2 के जुलाई में किसी समय लॉन्च होने की व्यापक रूप से उम्मीद है। सोमवार को, हम आपके लिए जाने-माने टिपस्टर @OnLeaks के सहयोग से एक्सक्लूसिव रेंडर लेकर आए हैं। रेंडरर्स ने हमें वनप्लस नॉर्ड 2 के डिज़ाइन पर अपना पहला वास्तविक रूप दिया और सीखने के लिए बहुत कुछ था। इसके अतिरिक्त, वनप्लस नॉर्ड 2 के स्पेसिफिकेशन पिछले कई हफ्तों से चक्कर लगा रहे हैं। हार्डवेयर पर हमारी रिपोर्ट के अलावा, फोन इस सप्ताह एआई बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी प्रमुख विशिष्टताओं के साथ दिखाई दिया। अब तक जो कुछ भी प्रकाश में आया है, उसके आधार पर, यहां पांच महत्वपूर्ण टेकअवे हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए।

वनप्लस नॉर्ड 2 मीडियाटेक चिपसेट वाला पहला वनप्लस फोन होगा

वनप्लस ने अब तक क्वालकॉम प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, लेकिन यह नॉर्ड 2 के साथ बदलने वाला है। मार्च के बाद से, यह बताया गया है कि वनप्लस नॉर्ड 2 में मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 चिपसेट होगा। यह एक 5G चिपसेट है जो 6nm प्रोसेस पर आधारित है और 3GHz तक क्लॉक स्पीड प्रदान करता है।

OnePlus Nord 2 अलर्ट स्लाइडर के साथ आएगा

OnePlus Nord CE 5G को भारत में बिना किसी परिचित अलर्ट स्लाइडर के लॉन्च किया गया, जिससे प्रशंसकों को यह विश्वास हो गया कि OnePlus अपने किफायती Nord लाइनअप से अच्छे के लिए स्लाइडर को हटा रहा है। हालांकि, हमारे रेंडर इस बात की पुष्टि करते हैं कि नॉर्ड 2 अलर्ट स्लाइडर को फ्रेम के दाईं ओर रखेगा।

वनप्लस नॉर्ड 2

डिजाइन वनप्लस 9 जैसा होगा

वनप्लस नॉर्ड 2 रेंडरर्स को देखते समय पहली चीज जो नोटिस करती है, वह वनप्लस 9 के साथ समानताएं हैं। आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल और कॉर्नर होल-पंच सेल्फी कैमरा सभी वनप्लस 9 की याद दिलाते हैं। यह एक जानबूझकर किया गया प्रयास प्रतीत होता है वनप्लस नॉर 2 एक किफायती वनप्लस 9 जैसा दिखता है।

वनप्लस नॉर्ड 2 में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे

रेंडरर्स पुष्टि करते हैं कि वनप्लस नॉर्ड 2 में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे। हमने जो सीखा है, उससे कैमरा सिस्टम में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का सेंसर शामिल होगा, जो मैक्रो या डेप्थ के लिए हो सकता है। मूल नॉर्ड पर देखे गए दोहरे सेल्फी कैमरों के बजाय फोन में सिंगल 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

OnePlus Nord 2 की भारत में कीमत और लॉन्च टाइमलाइन

वनप्लस नॉर्ड 2 के भारत में मूल नॉर्ड को बदलने के लिए लॉन्च होने की उम्मीद है। विनिर्देशों को देखते हुए, फोन हाल ही में नॉर्ड सीई 5 जी के ऊपर बैठेगा। इसलिए, हम भारत में वनप्लस नॉर्ड 2 की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच देख रहे हैं। लॉन्च की तारीख के लिए, चीजें अभी भी स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन हम जुलाई के मध्य तक फोन के आने की उम्मीद करते हैं।



You may also like

Leave a Comment