Wednesday, October 13, 2021
Home > news > सैमसंग वन यूआई वॉच ने घोषणा की, एक स्किन जो वियर ओएस 3.0 गैलेक्सी स्मार्टवॉच पर दिखाई देगी
news

सैमसंग वन यूआई वॉच ने घोषणा की, एक स्किन जो वियर ओएस 3.0 गैलेक्सी स्मार्टवॉच पर दिखाई देगी

Samsung One UI Watch

[ad_1]


सैमसंग वन यूआई वॉच किया गया है की घोषणा की मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2021 में। One UI वॉच एक स्किन है जो Wear OS 3.0 पर चलने वाली Samsung Galaxy स्मार्टवॉच पर दिखाई देगी। सैमसंग वन यूआई वॉच के गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 पर अपनी शुरुआत करने की उम्मीद है जो आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकते हैं। याद करने के लिए, Google ने Google I / O 2021 में Wear OS के अगले संस्करण की घोषणा की थी, जिसे वर्तमान में Wear OS 3.0 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है। इस आयोजन से सबसे बड़ी बात यह थी कि Wear OS 3.0 को सैमसंग और के सहयोग से विकसित किया जा रहा है। यह वह OS है जिसे हम Tizen के बजाय आगामी गैलेक्सी स्मार्टवॉच पर देखेंगे। आइए एक नजर डालते हैं वन यूआई वॉच के उन सभी फीचर्स पर जो कल घोषित किए गए थे।

सैमसंग वन यूआई वॉच के फीचर्स

वन यूआई वॉच के डिजाइन के अलावा, सैमसंग ने नई त्वचा के तीन पहलुओं के बारे में विवरण साझा किया है, जो ऐप्स का इकोसिस्टम, फोन और स्मार्टवॉच के बीच सिंक्रोनाइज़ेशन और वॉच फेस हैं। हालांकि हम डिजाइन के साथ शुरू करते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, वन यूआई वॉच सैमसंग स्मार्टफोन पर वन यूआई अनुकूलन के समान दिखाई देगी। इसका मतलब है कि आपको फोंट और रंगों सहित समान डिज़ाइन तत्व दिखाई देंगे। हालांकि सैमसंग ने डिज़ाइन के बारे में विस्तार से नहीं बताया, लेकिन इसने कुछ वीडियो दिखाए जिन्हें आप देख सकते हैं यह पन्ना.

स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के बीच सिंक्रोनाइज़ेशन की ओर बढ़ें, वन यूआई वॉच कस्टमाइज़ेशन वाली सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टवॉच आपके सैमसंग स्मार्टफोन के साथ कई अलग-अलग तरीकों से सिंक हो जाएगी। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने सैमसंग स्मार्टफोन पर एक ऐप इंस्टॉल करते हैं, तो ऐप का वेयर ओएस वर्जन आपके वन यूआई वॉच वियरेबल पर अपने आप इंस्टॉल हो जाएगा। वन यूआई वॉच के साथ सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टवॉच भी युग्मित सैमसंग स्मार्टफोन के साथ टाइम ज़ोन को सिंक करेगी। इसके अलावा, आपके द्वारा अपने फोन पर ब्लॉक किए गए कॉन्टैक्ट्स/नंबर भी आपकी स्मार्टवॉच पर ब्लॉक हो जाएंगे।

वॉच फेस बनाने के लिए सैमसंग ने डिजाइनरों के लिए एक नई सॉफ्टवेयर किट की घोषणा की है। हम जो कुछ भी इकट्ठा कर सकते थे, इस सॉफ्टवेयर किट का उपयोग करना आसान है और यह डेवलपर्स को रचनात्मक होने और कुछ ही समय में नए वॉच फेस बनाने की अनुमति देगा। यह हमें One UI वॉच से लैस स्मार्टवॉच पर ऐप्स के इकोसिस्टम में लाता है। सैमसंग ने पुष्टि की है कि वन यूआई वॉच पर चलने वाली गैलेक्सी स्मार्टवॉच की Google Play Store तक पहुंच होगी। इसका मतलब है कि आप उन सभी Wear OS ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं जो Google के ऐप डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं, One UI वॉच चलाने वाली सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टवॉच पर।

[Previous Story]Google Pixel 5a लॉन्च की समयसीमा तय की गई है, लेकिन अगर आप भारत में हैं तो उत्साहित न हों



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *