Wednesday, October 13, 2021
Home > news > Xiaomi Mi 12 विनिर्देशों को इत्तला दे दी गई: स्नैपड्रैगन 895 SoC, 200MP कैमरा, और बहुत कुछ
news

Xiaomi Mi 12 विनिर्देशों को इत्तला दे दी गई: स्नैपड्रैगन 895 SoC, 200MP कैमरा, और बहुत कुछ

Mi 11 Ultra

[ad_1]


Xiaomi ने Mi 11 Ultra के लॉन्च के साथ हाई-एंड एंड्रॉइड स्मार्टफोन सेगमेंट में मजबूत वापसी की है। हालांकि डिवाइस को अपनी शुरुआत किए तीन महीने भी नहीं हुए हैं, हमारे पास पहले से ही इसके उत्तराधिकारी के बारे में कुछ जानकारी है, जिसे अफवाहों के अनुसार, Xiaomi Mi 12 कहा जा सकता है। डिस्प्ले, प्रोसेसर और कैमरा के बारे में कुछ विवरण चीनी टिपस्टर (के माध्यम से) के लिए धन्यवाद, एमआई 12 ऑनलाइन उभरा है मायस्मार्टप्राइस) ये एमआई 12 विनिर्देश हमें डिवाइस से क्या उम्मीद करनी है, इसके बारे में एक अच्छा विचार देते हैं। आइए एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में Mi 11 अल्ट्रा की बिक्री अनिश्चित काल के लिए स्थगित, Xiaomi ने खुलासा किया क्यों

Xiaomi Mi 12 में स्नैपड्रैगन 895 SoC और 200MP सैमसंग-ओलंपस कैमरा हो सकता है

Weibo पर एक लोकप्रिय टिपस्टर के अनुसार, डिजिटल चैट स्टेशन, Xiaomi के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SM8450 SoC की सुविधा होगी। हालाँकि डिजिटल चैट स्टेशन ने स्मार्टफोन के नाम का उल्लेख नहीं किया है, हम अनुमान लगा रहे हैं कि टिपस्टर Mi 12 की ओर इशारा कर रहा है। SM8450 चिपसेट स्नैपड्रैगन 888 के उत्तराधिकारी के रूप में आने की उम्मीद है, और इसका मार्केटिंग नाम स्नैपड्रैगन 895 हो सकता है। लीक के अनुसार, Xiaomi Mi 12 स्नैपड्रैगन 895 SoC को पेश करने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक हो सकता है।

इमेजिंग के लिए, चीन से आई खबर से पता चलता है कि Mi 12 में पीछे की तरफ 200MP का कैमरा सेंसर होगा। लीक के अनुसार, यह कैमरा सेंसर वही 200MP ओलंपस यूनिट है, जिसके बारे में कहा जाता है कि सैमसंग आगामी गैलेक्सी S22 अल्ट्रा पर इस्तेमाल कर रहा है। कहा जाता है कि 200MP ओलिंप कैमरा सेंसर में 16-इन-1 पिक्सेल बिनिंग है, जिसका अर्थ है कि यह पिक्सेल-बिनिंग तकनीक के साथ 12.5MP चित्र बना सकता है। हालाँकि, हम अनुमान लगा रहे हैं कि यह 200MP इमेज भी कैप्चर कर सकता है।

सैमसंग_ओलिंप_200MP_कैमरा_Xiaomi_Mi_12

डिस्प्ले पर आकर, डिजिटल चैट स्टेशन का दावा है कि Mi 12 में एक डिस्प्ले होगा जो बाएं और दाएं से घुमावदार होगा और फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए स्क्रीन पर सिंगल पंच होल होगा। हमें उम्मीद है कि Xiaomi डिवाइस को एक ऐसे डिस्प्ले से लैस करेगा जिसमें एक सेंटर-माउंटेड पंच-होल है। दुर्भाग्य से, डिजिटल चैट स्टेशन ने अब तक केवल यही विशिष्टताओं का खुलासा किया है। उम्मीद है, हम आने वाले महीनों में Mi 12 के बारे में और जानेंगे।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *