Home news डायसन ओमनी-ग्लाइड कॉर्ड फ्री वैक्यूम क्लीनर भारत में लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

डायसन ओमनी-ग्लाइड कॉर्ड फ्री वैक्यूम क्लीनर भारत में लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

by Vertika



डायसन ओमनी-ग्लाइड भारत में लॉन्च होने वाला निर्माता का नवीनतम कॉर्ड-फ्री वैक्यूम क्लीनर है। यह वैक्यूम क्लीनर कठोर फर्श वाले घरों की सफाई के लिए डिज़ाइन किया गया है, और इसका डिज़ाइन इसे अन्यथा दुर्गम स्थानों तक पहुँचने में मदद करता है। डायसन ने मशीन के लिए एक इन-लाइन प्रारूप का उपयोग किया है, जिसका अर्थ है कि ओमनी-ग्लाइड को फर्श पर सपाट भी रखा जा सकता है। इसमें एक सर्वदिशात्मक सिर है जो सफाई को सुपर आसान बनाते हुए आगे, पीछे और किनारे पर जा सकता है।

भारत में डायसन ओमनी-ग्लाइड की कीमत

भारत में डायसन ओमनी-ग्लाइड की कीमत 34,900 रुपये रखी गई है। यह पहले से ही आधिकारिक डायसन इंडिया वेबसाइट, अमेज़न, फ्लिपकार्ट, चुनिंदा क्रोमा स्टोर्स और देश के सभी रिटेल डायसन डेमो स्पेस में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

डायसन ओमनी-ग्लाइड विशेषताएं

डायसन का बिल्कुल नया ओमनी-ग्लाइड एक कॉर्ड-फ्री वैक्यूम क्लीनर है जो इन-लाइन प्रारूप डिज़ाइन का उपयोग करता है। इसका मतलब है कि मशीन के सभी घटकों को एक दूसरे के ऊपर और लाइन में रखा गया है। यह क्लीनर को फर्श पर सपाट लेटने में सक्षम बनाता है और सोफे, टेबल, बिस्तर आदि के नीचे सफाई के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। डायसन ने स्पष्ट रूप से 277 उपयोगकर्ताओं के साथ लगभग 470 घंटे का परीक्षण किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि नया क्लीनर अच्छी तरह से काम करता है।

डायसन ओमनी-ग्लाइड

ओमनी-ग्लाइड एक डायसन हाइपरडिमियम मोटर का उपयोग करता है जो 105,000 आरपीएम तक घूमती है। इसमें पांच चरणों वाली निस्पंदन तकनीक है और यह 0.3 माइक्रोन जितना छोटा 99.99 प्रतिशत कणों को चूस सकती है। वैक्यूम क्लीनर में चार 360 डिग्री कैस्टर के साथ एक अभिनव सर्वदिशात्मक शराबी सफाई सिर है। इससे सिर चारों दिशाओं में घूम सकता है और फर्श आदि के कोनों को आसानी से साफ कर सकता है।

मशीन में आसानी से साफ होने वाले पुर्जों के साथ उपयोग में आसान बिन खाली करने वाला सिस्टम है। इन-बिल्ट बैटरी 20 मिनट तक उपयोग की पेशकश कर सकती है और उपयोग जारी रखने के लिए इसे आसानी से दूसरे के साथ बदला जा सकता है। बेशक, अतिरिक्त बैटरी वैकल्पिक अतिरिक्त हैं। यह एक वॉल डॉक के साथ भी आता है, जिससे आप इसे चार्जिंग के लिए बस डॉक पर रख सकते हैं।



You may also like

Leave a Comment