Friday, October 15, 2021
Home > news > Samsung Galaxy M52 5G कैमरा स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए
news

Samsung Galaxy M52 5G कैमरा स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए

samsung galaxy m42

[ad_1]


हाल ही में देखी गई एक गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग एक नया एम-सीरीज़ स्मार्टफोन विकसित कर रहा है, जिसे गैलेक्सी M52 5G करार दिया गया है। नाम से जाने पर, यह गैलेक्सी M52 4G का 5G संस्करण होगा जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। वैसे भी, गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि गैलेक्सी M52 5G में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर होगा, जो गैलेक्सी M52 5G को M-सीरीज़ का सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन बना सकता है। हालाँकि, यह डिवाइस का एकमात्र रिसाव है जो हमारे पास था। खैर, अब यह बदल रहा है। आज, हमारे पास गैलेक्सी M52 5G के फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप के बारे में कुछ विवरण हैं।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी M52 5G लॉन्च इत्तला दे दी, एक रीब्रांडेड गैलेक्सी F52 5G होने की संभावना है

सैमसंग गैलेक्सी M52 5G में 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है

की एक नई रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सीक्लब, सैमसंग गैलेक्सी M52 5G में 64MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 5MP मैक्रो कैमरा के साथ पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप होगा। हालाँकि, प्रकाशन ने चौथे रियर कैमरे के बारे में कोई विवरण नहीं दिया। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह 5MP का डेप्थ सेंसर होगा। और यह केवल यह देखते हुए समझ में आता है कि गैलेक्सी M52 4G में पीछे की तरफ एक ही कैमरा है। फ्रंट कैमरे के लिए, रिपोर्ट का दावा है कि गैलेक्सी M52 5G में गैलेक्सी M52 4G की तरह ही एक 32MP इकाई होगी।

सैमसंग_गैलेक्सी_एम52_5जी

गैलेक्सी M52 5G की गीकबेंच लिस्टिंग, जिसका मैंने पहले उल्लेख किया था, मॉडल नंबर SM-M526BR वाले सैमसंग डिवाइस के लिए है। इसके अनुसार, गैलेक्सी M52 5G में 6GB रैम और Android 11 OS होगा। फिलहाल, Galaxy M52 5G लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है, हम गैलेक्सी M52 5G के भारत में लॉन्च होने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि ब्रांड ने भारतीय बाजार में लगभग सभी M-सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। उम्मीद है, हम डिवाइस के बारे में अधिक जान पाएंगे क्योंकि यह प्रमाणन और बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म के लिए बनाता है।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *