Home news सैमसंग गैलेक्सी F22 राउंडअप: लॉन्च की तारीख, भारत में अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशंस, और बहुत कुछ

सैमसंग गैलेक्सी F22 राउंडअप: लॉन्च की तारीख, भारत में अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशंस, और बहुत कुछ

by Vertika



सैमसंग गैलेक्सी F22 कुछ ही दिनों में भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है और यह कंपनी की ओर से नवीनतम बजट पेशकश के रूप में आएगा। नया गैलेक्सी एफ-सीरीज़ फोन बिक्री पर होगा Flipkart और एक समर्पित माइक्रोसाइट पहले से ही लाइव है, जिसने कुछ प्रमुख विशिष्टताओं की पुष्टि की और डिवाइस के पूरे डिजाइन का खुलासा किया। सैमसंग गैलेक्सी F22 में 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले, क्वाड-कैमरा सेटअप, टेक्सचर्ड फिनिश रियर पैनल और बोर्ड पर 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। यहां भारत में अपेक्षित सैमसंग गैलेक्सी F22 की कीमत, विशिष्टताओं और उपलब्धता का त्वरित राउंडअप है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले नए रेंडर में Samsung Galaxy S21 FE कलर ऑप्शन का हुआ खुलासा

सैमसंग गैलेक्सी F22 भारत में लॉन्च की तारीख

भारत में सैमसंग गैलेक्सी F22 लॉन्च की तारीख 6 जुलाई को दोपहर 12 बजे IST है। इवेंट को YouTube सहित कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी F22 की इनिडा में कीमत

भारत में सैमसंग गैलेक्सी F22 की कीमत का आधिकारिक तौर पर 6 जुलाई को खुलासा किया जाएगा, लेकिन इसके 15,000 रुपये से कम में शुरू होने की उम्मीद है। कीमतों के साथ अन्य वेरिएंट भी हो सकते हैं जो 15,000 रुपये को पार कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F22

सैमसंग गैलेक्सी F22 विनिर्देशों

सैमसंग गैलेक्सी F22 विनिर्देशों के लिए, यह 6.4-इंच HD + sAMOLED डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच के साथ स्पोर्ट करने के लिए कहा जाता है। यह MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है जिसे 64GB स्टोरेज के साथ कम से कम 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है, लेकिन अन्य स्टोरेज विकल्प हो सकते हैं। फोन के शीर्ष पर वनयूआई कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलने की उम्मीद है। हैंडसेट में 6,000mAh की बैटरी है और इसे 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करना चाहिए।

सैमसंग गैलेक्सी F22 में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप होगा, जिसकी अगुवाई 48MP का प्राइमरी कैमरा होगा। कनेक्टिविटी फीचर में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। स्पेसिफिकेशन बैटरी को छोड़कर सैमसंग गैलेक्सी ए22 के समान हैं।



You may also like

Leave a Comment