Thursday, October 14, 2021
Home > news > PayTm ने लॉन्च किया Postpaid Mini सर्विस, बिना ब्याज के मिलेगा लोन, लीजिए और 30 दिन में चुका दीजिए | Paytm launches Postpaid Mini service to gives loan on zero percent Interest for one month all details here
news

PayTm ने लॉन्च किया Postpaid Mini सर्विस, बिना ब्याज के मिलेगा लोन, लीजिए और 30 दिन में चुका दीजिए | Paytm launches Postpaid Mini service to gives loan on zero percent Interest for one month all details here

paytm money 1

[ad_1]

पेटीएम पोस्टपेड अपने यूजर्स को डिजिटल क्रेडिट प्रदान करता है और उन लोगों के लिए एक बड़ी राहत के रूप में आता है जो नकद से अधिक डिजिटल लेनदेन पसंद करते हैं.

1/5

डिजिटल पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर पेटीएम (PayTm) ने सोमवार को पोस्‍टपेड मिनी सर्विस (Postpaid Mini Service) को लॉन्च किया है. इसके जरिये ग्राहकों को 0 फीसदी ब्याज पर लोन मिलेगा. लोन चुकाने के लिए ग्राहकों को 30 दिन की मोहलत मिलेगी.

2/5

पेटीएम मनी

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पेटीएम ने सोमवार को Postpaid Mini Service की पेशकश की है, जिसके जरिए ग्राहक अपने मासिक खर्च के लिए 250 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का कर्ज तुरंत (Instant Loan) पा सकते हैं.

3/5

Paytm

पेटीएम ने एक विज्ञप्ति में बताया कि यह पेशकश उसकी ‘बाय नाउ, पे लेटर’ (Buy Now Pay Later) सेवा का विस्‍तार है, जिसकी मदद से कम कीमत वाला ऋण तुरंत पाया जा सकता है. कंपनी ने बताया कि 30 दिन तक की अवधि के लिये कोई ब्‍याज नहीं लिया जाएगा.

4/5

पेटीएम बैंक12

पोस्टपेड मिनी को आदित्‍य बिरला फाइनेंस लिमिटेड के साथ भागीदारी में पेश किया गया है. कंपनी ने बताया कि इस पहल के तहत मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग, बिजली और पानी के बिल जैसे खर्चों के लिये यह कर्ज दिया जाएगा.

5/5

पेटीएम डेबिट कार्ड

बता दें कि पेटीएम पोस्टपेड अपने यूजर्स को डिजिटल क्रेडिट प्रदान करता है और उन लोगों के लिए एक बड़ी राहत के रूप में आता है जो नकद से अधिक डिजिटल लेनदेन पसंद करते हैं. ये उन यूजर्स के लिए भी काफी किफायती है जिनके पास पैसे की कमी रहती है और जो अगले महीने पेमेंट कर सकते हैं.

[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *