Thursday, October 14, 2021
Home > news > ओप्पो के नए मोबाइल फोन 2021 में लॉन्च होंगे: ओप्पो रेनो 6, ओप्पो ए16, ओप्पो एफ21, और बहुत कुछ
news

ओप्पो के नए मोबाइल फोन 2021 में लॉन्च होंगे: ओप्पो रेनो 6, ओप्पो ए16, ओप्पो एफ21, और बहुत कुछ

OPPO mobile phones

[ad_1]


2021 में लॉन्च होने वाले OPPO के नए फोन की सूची निश्चित रूप से लंबी होने वाली है। विक्रेता ने पहले ही भारत और वैश्विक स्तर पर ओप्पो रेनो 5 प्रो, ओप्पो फाइंड एक्स3 सीरीज़, ओप्पो ए54 और ओप्पो ए35 सहित स्मार्टफोन के एक समूह की घोषणा की है। OPPO ने भारत में अपने 5G स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करने की अपनी योजना का भी खुलासा किया है। इसके अतिरिक्त, कंपनी नए एफ-सीरीज स्मार्टफोन, फोल्डेबल मोबाइल फोन और अज्ञात उपकरणों पर काम कर रही है। हमने इस साल लॉन्च होने वाले सभी आगामी ओप्पो मोबाइल फोन की एक सूची तैयार की है, अफवाह मिल के अनुसार, यहां इस लेख में, हम अब तक जो कुछ भी जानते हैं उसके साथ। तो, बिना किसी और हलचल के, आइए एक नज़र डालते हैं

अधिक पढ़ें: अफवाह मिल के अनुसार, 2021 में लॉन्च होने वाले 10 सैमसंग स्मार्टफोन

ओप्पो के नए मोबाइल फोन 2021 में लॉन्च होंगे

1. ओप्पो रेनो 6 5जी

OPPO_Reno_6_series_specifications

वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 6-सीरीज़ के स्मार्टफोन 14 जुलाई को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। श्रृंखला में तीन मोड शामिल हैं ओप्पो रेनो 6, रेनो 6 प्रो, और यह रेनो 6 प्रो+। रेनो 6 प्रो+ स्नैपड्रैगन 870 एसओसी के साथ ब्रांड की प्रमुख पेशकश है, जो इसके मूल में है, 6.55-इंच 90Hz फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले, 50MP क्वाड कैमरा और 32MP सेल्फी कैमरा। इसके विपरीत, ओप्पो रेनो 6 प्रो और रेनो 6, क्रमशः मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 और 900 SoCs को हिलाते हैं। फोन में पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी सेंसर और 32MP सेल्फी कैमरा अप फ्रंट के साथ कई कैमरे हैं। तीनों फोन 4,000mAh+ बैटरी के साथ 65W फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन पैक करते हैं।

2. ओप्पो ए16

OPPO A16 भारत में OPPO के स्टेबल का एक और आगामी स्मार्टफोन है। हैंडसेट है भारतीय बीआईएस और सिंगापुर के आईएमडीए प्रमाणीकरण प्राप्त किया। फोन एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस के साथ एक बजट पेशकश हो सकता है। अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं, वह लगभग इतना ही है।

3. ओप्पो रेनो6 जेड

oppo-reno5-pro

Reno6 Z एक और OPPO नया मोबाइल फोन है जिस पर काम करने की अफवाह है। फोन उत्तराधिकारी के रूप में आएगा रेनो5 जेड जिसे अप्रैल में लॉन्च किया गया था। कहा जाता है कि OPPO Reno6 Z विनिर्देशों में शामिल हैं एक मानक 60Hz ताज़ा दर और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 परत के साथ 6.43-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 800U चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह 30W फास्ट-चार्जिंग समर्थन के साथ 4,310mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद है और बॉक्स से बाहर Android 11 आधारित ColorOS 11.1 कस्टम स्किन चलाने की संभावना है। ऑप्टिक्स की बात करें तो, रेनो6 जेड में 64MP मुख्य सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सिस्टम लगाया जा सकता है। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP का स्नैपर होने की बात कही गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से हैंडसेट में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की सुविधा हो सकती है।

4. विपक्ष F21 श्रृंखला

ओप्पो F21 सीरीज़ के 2021 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है के जरिए सूचना ९१मोबाइल्स. हैंडसेट इसका उत्तराधिकारी होगा ओप्पो F19 स्मार्टफोन, जिन्हें मार्च में वापस लॉन्च किया गया था। OPPO F21 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस फिलहाल लपेटे में हैं। हम फोन पर नजर रखेंगे और आने वाले सभी अपडेट आपके लिए लाएंगे, इसलिए स्पेस देखते रहें।

5. ओप्पो फोल्डेबल फोन

यह एक और आगामी ओप्पो मोबाइल फोन है, जो पाइपलाइन में है। कंपनी कथित तौर पर एक फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है कभी-कभी Q2 2021 में, यानी इस साल अप्रैल और जून के बीच कभी-कभी। स्मार्टफोन अपनी घरेलू धरती, चीन में हुआवेई और सैमसंग फोल्डेबल को टक्कर देगा। उस ने कहा, हार्डवेयर विनिर्देश या ओप्पो फोल्डेबल का डिज़ाइन फिलहाल अज्ञात है।

6. विपक्ष सीपीएच2205

यह एक अज्ञात आगामी ओप्पो मोबाइल फोन है – CPH2205 इसका मॉडल नंबर है। हैंडसेट मिड-रेंज स्पेसिफिकेशंस जैसे MediaTek Helio P95 चिपसेट को हुड के तहत 6GB रैम के साथ जोड़ देगा, अगर इसकी FCC और गीकबेंच लिस्टिंग कुछ भी हो जाए। इसके अतिरिक्त, ये सूचियाँ इस बात की भी पुष्टि करती हैं कि tओप्पो स्मार्टफोन 4,310mAh की बैटरी, 48MP क्वाड-कैमरा सिस्टम, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और 4G LTE को स्पोर्ट करेगा। यह चीजों के सॉफ़्टवेयर पक्ष का ध्यान रखने के लिए ColorOS 11 को Android 11 के ऊपर चलाने की संभावना है।

इन स्मार्टफोन्स के अलावा, ओप्पो कथित तौर पर 2021 में भारत में कम से कम छह और 5G ओप्पो फोन लाने की तैयारी कर रहा है। हम इन स्मार्टफोन्स की तलाश में रहेंगे, इसलिए चेक आउट करना न भूलें। ९१मोबाइल्स जब कभी।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *