Thursday, October 14, 2021
Home > news > वनप्लस पैड ट्रेडमार्क भारत में दायर, लॉन्च आसन्न लगता है
news

वनप्लस पैड ट्रेडमार्क भारत में दायर, लॉन्च आसन्न लगता है

oneplus tablet image feat 1

[ad_1]


EUIPO में ट्रेडमार्क दाखिल करने के बाद (यूरोपीय संघ बौद्धिक संपदा कार्यालय), कंपनी ने भारत में भी वनप्लस पैड ट्रेडमार्क दायर किया है। यह एप्लिकेशन नंबर 5030823 और कक्षा 9 दिखाता है जो स्मार्टफोन / टैबलेट से संबंधित है। EUIPO की तरह, भारतीय ट्रेडमार्क फिलहाल टैबलेट के बारे में और कुछ नहीं बताता है, सिवाय इसके कि कंपनी टैबलेट डिवाइस तैयार कर रही है। यह आने वाले दिनों में लॉन्च हो सकता है और मिड-रेंज और प्रीमियम सेगमेंट में सैमसंग और ऐप्पल टैबलेट को टक्कर देगा।

यह भी पढ़ें: वनप्लस नॉर्ड 2 लॉन्च की तारीख तय, जुलाई के आखिरी हफ्ते में आ सकती है

वनप्लस पैड

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, ट्रेडमार्क फाइलिंग हमें वनप्लस पैड विनिर्देशों के बारे में कुछ नहीं बताती है। यह हमें बताता है कि वनप्लस जल्द ही भारत में एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर सकता है। कंपनी हाल ही में इस साल की शुरुआत में अपने पहले फिटनेस ट्रैकर और स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है।

अलग से, वनप्लस नॉर्ड 2 को वनप्लस नॉर्ड के उत्तराधिकारी के रूप में काम करने के लिए जाना जाता है जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। 91mobiles ने विशेष रूप से उच्च-रिज़ॉल्यूशन रेंडरर्स के माध्यम से OnePlus Nord 2 विनिर्देशों और डिज़ाइन का खुलासा किया था। मुकुल शर्मा के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 2 को इस महीने के उत्तरार्ध में 24 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, कंपनी कोई अंतिम क्षण परिवर्तन नहीं करती है। इसका मतलब है कि वनप्लस नॉर्ड 2 लॉन्च बिल्कुल नजदीक है और हमें जल्द ही सीधे कंपनी से अधिक विवरण सुनना चाहिए।

वनप्लस नॉर्ड 2 के विनिर्देशों में 6.43-इंच का FHD + AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ, एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्क्रीन के ऊपरी-बाएँ कोने में एक पंच-होल कटआउट शामिल हो सकता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित होगा जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ होगा। फोन में एंड्रॉइड 11 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स आॅक्सीजन ओएस कस्टम स्किन के साथ बूट होने की संभावना है। वनप्लस नॉर्ड 2 में 4,200mAh की बैटरी पैक करने के लिए कहा गया है और इसमें फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-सिम 5G के अलावा डुअल-बैंड वाई-फाई एसी, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल होंगे। OnePlus Nord 2 दिखने में OnePlus 9 सीरीज की तरह ही दिखेगा। कहा जाता है कि इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर/मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का स्नैपर होगा।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *