Home news वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च

वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च

by Vertika



वनप्लस वॉच को आखिरकार कई देरी के बाद अनावरण किया गया, प्रशंसकों और उत्साही लोगों की खुशी के लिए। दुर्भाग्य से, हमारी विस्तृत समीक्षा के अनुसार, वनप्लस की पहली स्मार्टवॉच काफी कमतर निकली। वनप्लस ने नियमित संस्करण के साथ वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड संस्करण का भी अनावरण किया। लॉन्च के समय, पूर्व भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं था। अब, OnePlus ने आधिकारिक तौर पर भारत में OnePlus Watch Cobalt Limited Edition खरीद लिया है। यह ज्यादातर बेस वेरिएंट के समान है। वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड संस्करण, अधिकांश भाग के लिए, एक कॉस्मेटिक अपग्रेड है जिसमें कुछ हिस्से इधर-उधर स्विच किए गए हैं।

वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन

वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन की भारत में कीमत

भारत में वनप्लस वॉच कोबाल्ट एडिशन की कीमत 19,999 रुपये है, जो बेस वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये से काफी अधिक है। हालांकि, घड़ी निर्माण के लिए बेहतर सामग्री का उपयोग करती है, इसलिए थोड़ी अधिक कीमत का टैग कुछ हद तक उचित है। इसकी बिक्री आज से सभी ऑनलाइन पोर्टलों पर शुरू हो रही है। आप एक यूनिट बुक कर सकते हैं वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट 10 जुलाई तक 1,000 रुपये। पूरा भुगतान 12 जुलाई से 14 जुलाई के बीच पूरा करना होगा। एचडीएफसी बैंक के ग्राहक और जो कोई भी ईएमआई पर घड़ी खरीदने का फैसला करता है, उसे 15 सितंबर तक 1,000 रुपये की छूट मिलेगी।

वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन स्पेसिफिकेशंस

जैसा कि इसके नाम से कुछ पता चलता है, वनप्लस वॉच कोबाल्ट संस्करण a . का उपयोग करता है इसके फ्रेम के लिए कोबाल्ट मिश्र धातु, जो स्पष्ट रूप से स्टेनलेस स्टील की तुलना में बहुत कठिन है। इसमें कुछ ‘एक्सक्लूसिव’ वॉच फेस भी हैं जिन्हें वनप्लस ऐप के जरिए सेट किया जा सकता है। अंत में, वॉच स्क्रीन को नीलम कांच की एक परत द्वारा संरक्षित किया जाता है। यही वह सब कुछ है जो इसे नियमित वनप्लस वॉच से अलग करता है।

हमें वनप्लस वॉच का 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले भी मिलता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 454 x 454 पिक्सल (326 PPI) है। यह 402mAh की बैटरी से पावर लेता है, जो OnePlus के अनुसार 14 दिनों तक चलेगा। बैटरी वनप्लस के स्वामित्व वाली वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक का भी समर्थन करती है। वनप्लस वॉच को एक हफ्ते के लिए 20 मिनट का चार्ज देना चाहिए। वनप्लस वॉच वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफाइड है और इसकी 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग है। यह देखते हुए कि यह एक फिटनेस-केंद्रित डिवाइस है, वनप्लस वॉच में एक ऑप्टिकल हार्ट-रेट सेंसर, SpO2 सेंसर, 110 से अधिक वर्कआउट को ट्रैक करने की क्षमता, स्ट्रेस ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और बहुत कुछ है।



You may also like

Leave a Comment