Home news POCO F3 GT आधिकारिक तौर पर एक बार फिर से छेड़ा गया, भारत में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है

POCO F3 GT आधिकारिक तौर पर एक बार फिर से छेड़ा गया, भारत में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है

by Vertika



कुछ महीने पहले, POCO ने चिढ़ाया था कि वह भारत में POCO F3 GT को Q3 2021 (जुलाई और सितंबर के बीच) में लॉन्च करेगा। खैर, 2021 की तीसरी तिमाही यहाँ है, और POCO ने POCO F3 GT इंडिया लॉन्च को एक बार फिर छेड़ा है। ए नई पोस्ट ट्विटर पर ब्रांड के साथ एक वीडियो है, जिसमें लिखा है, “Q3 यहाँ है, F3 GT?” जो संकेत देता है कि भारत में POCO F3 GT लॉन्च ट्रैक पर है और यह बहुत जल्द हो सकता है। हालाँकि, POCO ने भारत में POCO F3 GT लॉन्च की सही तारीख का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है, POCO जल्द ही POCO F3 GT इंडिया लॉन्च की तारीख की घोषणा करेगा।

POCO F3 GT के अगस्त के पहले दस दिनों में लॉन्च होने की संभावना है, जैसा कि हमने कल अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया था। इसका मतलब है कि हम POCO F3 GT लॉन्च की तारीख से सिर्फ एक महीने दूर हैं। POCO F3 GT के Redmi K40 गेम एन्हांस्ड एडिशन का रीब्रांडेड संस्करण होने की उम्मीद है जिसे कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च किया गया था। चूंकि हम पहले से ही Redmi K40 गेम एन्हांस्ड एडिशन विनिर्देशों को जानते हैं, हम POCO F3 GT विनिर्देशों के बारे में अनुमान लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जुलाई 2021 में आने वाले फोन: Redmi 10 सीरीज, Poco F3 GT, OnePlus Nord 2, और बहुत कुछ

POCO F3 GT स्पेसिफिकेशंस (अपेक्षित)

POCO F3 GT में 6.67-इंच का OLED डिस्प्ले फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। आप उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी यूनिट, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। ब्रांड के अन्य मिड-रेंज स्मार्टफोन की तरह ही फ्रंट में कैमरा 16MP यूनिट हो सकता है।

POCO_F3_GT_अपेक्षित_विनिर्देश

POCO F3 GT के MediaTek डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित होने और Android 11 OS के साथ शिप होने की उम्मीद है। फोन भारत में 6GB+128GB, 8GB+128GB और 12GB+256GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हो सकता है। आप उम्मीद कर सकते हैं कि फोन 5,065mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा, और इसमें 67W चार्जिंग की सुविधा होगी। अन्य सुविधाओं में 5G कनेक्टिविटी, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर शामिल हो सकते हैं।



You may also like

Leave a Comment