Home news Samsung Galaxy Note20 Ultra के बारे में OnePlus India ने किया ट्वीट; इसे बाद में हटा देता है

Samsung Galaxy Note20 Ultra के बारे में OnePlus India ने किया ट्वीट; इसे बाद में हटा देता है

by Vertika



स्मार्टफोन ब्रांड आमतौर पर फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं। ये कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए ढेर सारे पोस्ट डालती हैं। हालांकि, ऐसा कम ही होता है कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट में कोई गलती हो। खैर, इसके विपरीत, वनप्लस ने आज एक बड़ी नासमझी की है। ब्रांड ने के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है वनप्लस इंडिया सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के एस-पेन को प्रमोट करते हुए। ट्वीट में लिखा था, “बढ़ी हुई #SPen मेरी पसंद का हथियार है।” कंपनी ने तुरंत पोस्ट को हटा दिया लेकिन इससे पहले कि लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

वनप्लस_ट्वीट_सैमसंग_गैलेक्सी_नोट_20_अल्ट्रा

वनप्लस नॉर्ड 2 के बजाय सैमसंग फोन को बढ़ावा देता है!

तो फिर ऐसा कैसे हुआ? खैर, एकमात्र तार्किक व्याख्या यह है कि वनप्लस और सैमसंग के सोशल मीडिया खातों का प्रबंधन करने वाली एजेंसी एक ही है। आपके पूछने से पहले, हाँ, अधिकांश ब्रांड आमतौर पर अपने सोशल मीडिया खातों को संभालने के लिए एक एजेंसी नियुक्त करते हैं। हो सकता है कि सोशल मीडिया मैनेजिंग एजेंसी ट्वीट पोस्ट करने से पहले अकाउंट स्विच करना भूल गई हो। यह भी संभव है कि वनप्लस के एक नाराज कर्मचारी ने बदला लेने के लिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का प्रचार किया हो! लेकिन चलो, यह एक दुर्लभ संभावना है। हालांकि यह सबसे अधिक संभावना एक दुर्घटना है, इसने निश्चित रूप से लोगों को ब्रांड पर हंसने का एक अच्छा कारण दिया।

वनप्लस भी इस पूरी घटना को मजाक में ले रहा है क्योंकि उसने बाद में एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें सैमसंग से आगामी वनप्लस नॉर्ड 2 को बढ़ावा देने के लिए कहा गया।

OnePlus 9 के प्रदर्शन को सीमित करने के लिए OnePlus पहले से ही भुना हुआ है

वनप्लस ने यह गलती ठीक उस समय की है जब वनप्लस 9 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के प्रदर्शन को सीमित करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी भारी आलोचना हो रही है। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए हाल ही में यह सामने आया कि वनप्लस 9 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 SoC लगभग सभी लोकप्रिय अनुप्रयोगों में अपनी पूरी क्षमता से नहीं चल रहा है। ब्रांड ने स्वीकार किया है कि उसने इन स्मार्टफोन्स के प्रदर्शन को सीमित कर दिया है। अपने बचाव में, वनप्लस का कहना है कि ब्रांड ने बैटरी लाइफ को बेहतर बनाने और वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में हीटिंग मुद्दों को हल करने के लिए यह कदम उठाया है।

[Previous Story]OnePlus Nord 2 5G 22 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा, मूल Nord से “व्यापक अपग्रेड” होगा



You may also like

Leave a Comment