Home news क्षैतिज कैमरा मॉड्यूल के साथ Xiaomi फ्लिप फोन और पेटेंट छवियों में दिखाया गया सेकेंडरी डिस्प्ले

क्षैतिज कैमरा मॉड्यूल के साथ Xiaomi फ्लिप फोन और पेटेंट छवियों में दिखाया गया सेकेंडरी डिस्प्ले

by Vertika



ऐसा लगता है कि Xiaomi एक फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है जिसमें सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप और मोटो रेज़र 5G के समान फोल्डिंग मैकेनिज्म है। कंपनी ने डब्ल्यूआईपीओ में डिजाइन पेटेंट के लिए आवेदन किया है।विश्व बौद्धिक संपदा संगठन), जैसा कि द्वारा खोजा गया है ९१मोबाइल्स. यह एक ऐसा फोन दिखाता है जो फ्लिप फोन की तरह बीच में फोल्ड होता है। हालाँकि, जो इसे विशिष्ट बनाता है वह है पीछे की तरफ हॉरिजॉन्टल मॉड्यूल जिसमें दो बड़े कैमरा सेंसर होते हैं, शायद एक एलईडी फ्लैश द्वारा सहायता प्राप्त। कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक चौकोर कटआउट भी देखा जा सकता है, जो संभवतः कैमरा व्यूफ़ाइंडर के रूप में अधिसूचना आइकन, समय या कार्य दिखाने के लिए एक छोटा माध्यमिक डिस्प्ले हो सकता है। संभावना है कि यह एक बड़ा टेलीफोटो लेंस हो सकता है।

इसके अलावा, पेटेंट छवियों से पता चलता है कि फ्लिप फोन को लैपटॉप की तरह आधा मोड़ा जा सकता है। इससे बेहतर मल्टीटास्किंग में मदद मिलनी चाहिए, यह देखते हुए कि यूआई पर्याप्त पॉलिश है। फोन में दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है, जबकि नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सिम ट्रे मौजूद है। जैसा कि आप इन दिनों किसी भी आधुनिक फोन से उम्मीद करते हैं, कोई 3.5 मिमी ऑडियो जैक नहीं है। मोर्चे पर, इसमें दो सेल्फी स्नैपर या एक सेल्फी कैमरा और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए एक गोली के आकार का कटआउट है। फोन के बीच में पर्याप्त क्रीज होनी चाहिए जहां वह आधे में फोल्ड हो।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Mi MIX फोल्ड उत्तराधिकारी स्नैपड्रैगन 888 SoC, 108MP कैमरा, और बहुत कुछ के साथ आने के लिए तैयार है

पेटेंट छवियों में Xiaomi फोन एक पतला डिज़ाइन प्रतीत होता है, जिसका अर्थ है कि शायद बैटरी की क्षमता में काफी कमी आएगी। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में कवर पर गोलाकार कैमरा मॉड्यूल वाला एक Xiaomi फ्लिप फोन देखा गया था मायस्मार्टप्राइस. हालाँकि, पोर्ट प्लेसमेंट और गोली के आकार के पंच-होल डिज़ाइन सहित बाकी डिज़ाइन समान हैं। चूंकि यह एक डिज़ाइन पेटेंट है, फिलहाल विनिर्देशों पर कोई शब्द नहीं है, लेकिन अगर Xiaomi ऐसा फोन लॉन्च करता है, तो हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह एक फ्लैगशिप हो सकता है, अगर प्रीमियम मिड-रेंज की पेशकश नहीं है।



You may also like

Leave a Comment