Home news Samsung GalaxyZ Flip 3, GalaxyZ Fold 3, Galaxy Watch 4 और अन्य कथित तौर पर 11 अगस्त को लॉन्च होंगे

Samsung GalaxyZ Flip 3, GalaxyZ Fold 3, Galaxy Watch 4 और अन्य कथित तौर पर 11 अगस्त को लॉन्च होंगे

by Vertika



बहुप्रतीक्षित सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 लॉन्च इवेंट की तारीख लीक हो गई है। लोकप्रिय टिपस्टर इवान ब्लास ने बताया कि सैमसंग 11 अगस्त को इस कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट में Samsung GalaxyZ Flip 3, GalaxyZ Flip 3, Galaxy S21 FE, Galaxy Watch 4, Galaxy Watch 4 Classic और Galaxy Buds 2 के लॉन्च होने की संभावना है। Blass ने 360-डिग्री वीडियो भी प्रकाशित किए हैं। इन कथित उपकरणों के GIFs का रूप)। वीडियो डिज़ाइन को प्रकट करते हैं, जो पिछले लीक और अफवाहों के अनुरूप है, और सैमसंग गैलेक्सीज़ फ्लिप 3, गैलेक्सीज़ फोल्ड 3, गैलेक्सी एस 21 एफई, गैलेक्सी वॉच 4, गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक और गैलेक्सी बड्स 2 के रंग विकल्प हैं।

सैमसंग गैलेक्सीज़ फोल्ड 3 से शुरू होकर, हैंडसेट को उसी डिज़ाइन के साथ देखा जा सकता है जैसे कि इसके पूर्ववर्ती सैमसंग गैलेक्सीज़ फोल्ड 2। यह कई में आ सकता है। तीन रंग विकल्प: काला, सोना/बेज, और जैतून हरा। हैंडसेट के विनिर्देशों को शामिल करने के लिए इत्तला दी गई है बाहरी स्क्रीन के रूप में 6.2-इंच 120Hz FHD + AMOLED पैनल और UTG (अल्ट्रा-थिन-ग्लास), स्नैपड्रैगन 888 SoC, S पेन के लिए सपोर्ट और पीछे 12MP कैमरा से बना 7.5-इंच लचीला AMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल।

ऐसा लगता है कि सैमसंग गैलेक्सीज़ फ्लिप 3 ने भी अपने पूर्ववर्ती से अपने डिजाइन संकेत ले लिए हैं। हालाँकि, यह डुअल-टोन डिज़ाइन और चार रंगों में आ सकता है: काला, सोना/बेज, बैंगनी, और जैतून हरा। फोन के स्पेसिफिकेशन इस प्रकार बताए गए हैं: 6.7-इंच की FHD+ फोल्डेबल AMOLED स्क्रीन, 1.9-इंच की बाहरी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 SoC, 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ, और एक डुअल रियर कैमरा सेटअप।

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE कथित तौर पर S21 श्रृंखला के सौंदर्यशास्त्र से मेल खाएगा, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट को पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है जो फोन के फ्रेम में मिल जाता है। फोन को व्हाइट, पर्पल, ब्लैक और गोल्ड/बेज कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE स्पेक्स में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले, कोर में स्नैपड्रैगन 888 SoC, 12GB RAM + 256GB स्टोरेज, Android 11-आधारित OneUI 3.1, 4,500mAh की बैटरी शामिल है। , और एक 45W फास्ट-चार्जिंग समर्थन (हालाँकि बॉक्स में एक 25W एडाप्टर शामिल किया जाना चाहिए)।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 जिसका सपोर्ट पेज हाल ही में भारत में लाइव हुआ था, वह रोज़ गोल्ड, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में आ सकता है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक को कथित तौर पर चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। दोनों वियरेबल्स में एक गोलाकार डायल होगा, लेकिन वॉच 4 क्लासिक विकल्प एक गोलाकार डायल को स्पोर्ट कर सकता है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और वॉच 4 क्लासिक के स्पेसिफिकेशन फिलहाल अस्पष्ट हैं।

अंत में, सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 पूरी तरह से सफेद केस में आएगा; हालाँकि, बड्स को तीन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा: बैंगनी, जैतून हरा और सफेद। मामला सैमसंग गैलेक्सी लाइव के समान एक स्क्वैरिश फॉर्म फैक्टर के बारे में बताता है, जिसमें टाइप-सी पोर्ट और फ्रंट में चार्जिंग के लिए एलईडी लाइट है।



You may also like

Leave a Comment