Thursday, October 14, 2021
Home > news > कई ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट्स बेच रही कंपनी, जानें ऑनलाइन फ्रॉड से बचते हुए कैसे करें सुरक्षित शॉपिंग | Company selling many branded beauty products know how to do safe shopping while avoiding online fraud
news

कई ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट्स बेच रही कंपनी, जानें ऑनलाइन फ्रॉड से बचते हुए कैसे करें सुरक्षित शॉपिंग | Company selling many branded beauty products know how to do safe shopping while avoiding online fraud

[ad_1]

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी इस स्टोर से सेवा ली है और काफी सराहना की है. इस कारण आम ग्राहकों में भी इसके प्रति विश्वास बढ़ा है और इसकी लोकप्रियता में भी इजाफा हुआ है.

कई ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट्स बेच रही कंपनी, जानें ऑनलाइन फ्रॉड से बचते हुए कैसे करें सुरक्षित शॉपिंग

ऑनलाइन फ्रॉड से बचते हुए कैसे करें सुरक्षित शॉपिंग

समय बदल रहा है और बदलते समय के साथ ऑनलाइन शॉपिंग लोगों के जीवन का एक अहम हिस्सा बन गई है. आज देश की अधिकतम आबादी ने ऑनलाइन शॉपिंग पर विश्वास जताना शुरू कर दिया है. हालांकि पिछले कुछ दिनों में ऑनलाइन शॉपिंग में भी कई समस्याएं आई हैं और लोगों को गलत प्रोडक्ट्स डिलीवर हुए हैं. आमतौर पर ब्यूटी और फैशन से जुड़े प्रोडक्ट्स में शिकायतें देखने को मिली हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए beautiful.store नाम से एक नए पोर्टल की शुरुआत की गई है.

मुंबई के नरेंद्र एन चौधरी की तरफ से शुरू किए गए इस स्टोर में मेकअप कीट, परफ्यूम, क्रीम, हेयर केअर किट के साथ अन्य सभी कॉस्मेटिक आइटम्स उपलब्ध हैं. नरेंद्र चौधरी का दावा है कि ब्यूटीफुल स्टोर की खासियत ये है कि वस्तुओं की गुणवत्ता की निरंतर जांच की जाती है. साथ ही नियमित तौर पर स्टॉक रिपोर्ट देखी जाती है, ताकि ग्राहक के पास गलती से भी एक्सपायरी प्रोडक्ट न चले जाएं.

उन्होंने कहा कि  ये एक ऐसा पोर्टल है जहां मेकअप कीट, परफ्यूम, क्रीम, हेयर केअर किट के साथ अन्य सभी कॉस्मेटिक आइटम्स और पर्सनल केयर आइटम्स उपलब्ध हैं. साथ ही नरेंद्र चौधरी ने बताया कि हमारे पास केवल देशी नहीं बल्कि विदेशों के भी बड़े ब्रांड्स जैसे नायका, लैक्मे, आईकोनिक, पल्म, टोपिक, ऑलाप्लेक्स, निविया समेत सभी ब्रांड्स उपलब्ध हैं.

ऑनलाइन

स्टोर के संस्थापक नरेंद्र एन चौधरी

बॉलीवुड की कई हस्तियां भी ले चुकी हैं सेवाएं

स्टोर के संस्थापक का कहना है कि उपभोक्ताओं की पहली प्राथमिकता अपने लिए सही ब्रांड्स या प्रोडक्ट्स को चुनना और एक सही कीमत पर उत्पाद को प्राप्त करना है. इसलिए हम निरंतर उन्हें सही उत्पाद का ना केवल सुझाव देते हैं साथ ही उन्हें बाजार से कम दरों पर उत्पाद पहुंचाते भी हैं.

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी इस स्टोर से सेवा ली है और काफी सराहना की है. इस कारण आम ग्राहकों में भी इसके प्रति विश्वास बढ़ा है और इसकी लोकप्रियता में भी इजाफा हुआ है. देश भर के तमाम क्षेत्रों में फैले इस नेटवर्क ने केवल लोगों को सुलभ, सरल और कम दरों पर कॉस्मेटिक उत्पाद उपलब्ध कराए हैं बल्कि कोरोना काल में लागू लॉकडाउन के दौरान कई लोगों को रोजगार भी दिया है. इस वजह से इससे जुड़े कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति की चमक भी बढ़ी है.

ऑफलाइन भी कर सकते हैं खरीददारी

संस्थापक नरेंद्र चौधरी बताते हैं कि स्टोर को केवल ऑनलाइन माध्यम तक ही सीमित नही रखा, बल्कि ऑफलाइन सेवाएं भी दे रहे हैं. ग्राहक अपने नजदीकी स्टोर से खुद जाकर भी अपनी पसंद के प्रोडक्ट्स चुन और खरीद सकते हैं.

उन्होंने बताया कि हमारी कोशिश है कि आगामी समय में ब्यूटीफुल डॉट स्टोर केवल एक नाम नहीं रहे, यह एक अनुभव बने, एक पहचान बने और सबकी पहली पसंद के रूप में उभरे. कंपनी के संस्थापक नरेंद्र चौधरी के मुताबिक उनकी पहली प्राथमिकता गुणवत्ता सुनिश्चित करना और फिर उसे सही कीमत में ग्राहकों तक पहुंचाना है, जिससे हम सबके चेहरे पर खुशियां ला सके और सबको ‘ब्यूटीफुल’ के रूप में देख सकें.

ये भी पढ़ें: घूमने के लिए कर रहे पहाड़ों का रुख तो जान लें इस राज्य के नये नियम, साथ रखें ये डॉक्युमेंट्स… नहीं तो ‘नो एंट्री’

[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *