Home news Realme Book का डिज़ाइन, भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च की तारीख प्रमुख नए लीक में सामने आई है

Realme Book का डिज़ाइन, भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च की तारीख प्रमुख नए लीक में सामने आई है

by Vertika



रीयलमे लैपटॉप, जिसे रीयलमे बुक के नाम से जाना जाता है, जून में रीयलमे जीटी वैश्विक लॉन्च में दिखाया गया था। यह कंपनी का पहला लैपटॉप डिवाइस है और Xiaomi Notebooks को टक्कर देगा। जबकि रियलमी द्वारा पूर्ण डिज़ाइन का खुलासा नहीं किया गया है, लीक हुई लाइव छवियों ने हमें एक झलक दिखाई थी और हम क्या उम्मीद कर सकते हैं। अब, Realme Book 5K रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, के सौजन्य से ओनलीक्स उर्फ ​​के सहयोग से GizNext का स्टीव हेमरस्टोफ़र. लैपटॉप ऐप्पल मैकबुक के समान है, जिसमें ब्लैक कीबोर्ड कीज़ के साथ ब्रश एल्यूमीनियम बिल्ड, एक बड़ा ट्रैकपैड और दोनों तरफ पोर्ट हैं।

रियलमी बुक डिजाइन

Realme लैपटॉप में एक परिचित डिज़ाइन है, जिसमें कुछ भी असाधारण नहीं है। फ्रंट डिस्प्ले में संकीर्ण बेज़ेल्स हैं, जो अधिक स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के लिए जगह देते हैं। कीबोर्ड लेआउट और ट्रैकपैड डिज़ाइन लगभग Apple MacBooks के समान हैं। इसमें ऊपरी दाएं कोने पर एक पावर-ऑन बटन है जो एक फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में दोगुना होने की उम्मीद है। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक और दाईं ओर यूएसबी-ए पोर्ट और बाईं ओर दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। Realme लैपटॉप पोर्ट्स पर काफी छोटा है। नोटबुक में 3:2 आस्पेक्ट रेश्यो है। लैपटॉप को मापने के लिए कहा जाता है 307 एक्स 229 एक्स 16 मिमी। यह Realme लैपटॉप डिज़ाइन के बारे में बहुत कुछ है। यदि आप ऐप्पल मैकबुक के प्रशंसक हैं, तो आपको रीयलमे लैपटॉप में भी कोई गलती नहीं ढूंढनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Realme Pad बैटरी क्षमता TUV रीनलैंड और DEKRA प्रमाणन साइटों के माध्यम से प्रकट हुई

Realme बुक विनिर्देशों (अफवाह)

प्रकाशन ने Realme Book विनिर्देशों पर भी बीन्स बिखेर दिया है। कहा जाता है कि यह 14 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है FHD एलईडी एंटी-ग्लेयर पैनल। कहा जाता है कि लैपटॉप 11 वीं पीढ़ी के प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है, जिसमें i3 और i5 मॉडल में से किसी एक को चुनने का विकल्प होता है। यह विंडोज 10 ओएस द्वारा संचालित होने की संभावना है और इसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस पहले से स्थापित है। जबकि RAM+SSD स्टोरेज विकल्प का खुलासा नहीं किया गया है, कई विकल्प हो सकते हैं।

रियलमी बुक की कीमत और लॉन्च की संभावित तारीख

भारत में रियलमी बुक की कीमत बेस लोअर-स्पेक वेरिएंट के लिए 40,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। अगस्त 2021 के अंत तक भारत में नोटबुक लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन अभी तक एक सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

[Previous Story]Google Play कंसोल पर देखे गए Vivo S10 / S10 Pro स्पेक्स: डाइमेंशन चिपसेट, 12GB रैम, और बहुत कुछ



You may also like

Leave a Comment