Home news OPPO Reno6 Z 5G डिज़ाइन अगले सप्ताह के लॉन्च से पहले रेंडर के माध्यम से दिखाया गया

OPPO Reno6 Z 5G डिज़ाइन अगले सप्ताह के लॉन्च से पहले रेंडर के माध्यम से दिखाया गया

by Vertika



जहां ओप्पो कल भारत में रेनो6 सीरीज के लॉन्च के लिए तैयार है, वहीं कंपनी 21 जुलाई को थाईलैंड में रेनो6 जेड 5जी को भी पेश करना चाहती है। हम पहले से ही गीकबेंच लिस्टिंग के लिए कुछ ओप्पो रेनो 6 जेड विनिर्देशों को पहले से ही जानते हैं। अब, प्रसिद्ध लीकर इवान ब्लास OPPO Reno6 Z के रेंडर ट्विटर पर पोस्ट किए हैं। रेंडरर्स फोन के डिज़ाइन को प्रदर्शित करते हैं और यह भी दिखाते हैं कि ओप्पो ने हमारे लिए कुछ मार्केटिंग सामग्री रखी है। यह कम-कुंजी भी पुष्टि करता है कि ओप्पो रेनो 6 जेड बॉक्स से बाहर मीडियाटेक डाइमेंशन 800यू चिपसेट पर चलेगा।

पीछे की तरफ, OPPO Reno6 Z में तीन रियर कैमरा मॉड्यूल मिलते हैं। हमें पहले पता चला कि इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस होगा। आगे बढ़ते हुए, हमें 6.4-इंच की AMOLED स्क्रीन 60Hz पर मिलती है। हाई-रिफ्रेश-रेट वैरिएंट संभवत: हाई-एंड SKU के लिए निर्धारित है। अन्य OPPO Reno6 Z स्पेक्स में एक बैटरी शामिल है जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोर्चे पर, हम उम्मीद कर सकते हैं कि ओप्पो परीक्षण किए गए और परीक्षण किए गए 16MP कैमरा मॉड्यूल का पुन: उपयोग करेगा।

यदि पिछले ओप्पो रेनो लॉन्च कुछ भी हो जाएं, तो रेनो 6 जेड का मुख्य उद्देश्य बेहतर-विशिष्ट रेनो 6 श्रृंखला के लिए कम लागत वाले विकल्प के रूप में कार्य करना है। OPPO Reno6 और Reno6 Pro दोनों में हाई-रिफ्रेश-रेट स्क्रीन, 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने और बेहतर मीडियाटेक प्रोसेसर चलाने की संभावना है। टॉप-ऑफ-द-लाइन रेनो 6 प्रो + एक ऊपरी-मध्य-श्रेणी के क्वालकॉम प्रोसेसर का भी उपयोग कर सकता है, लेकिन अभी तक फोन के बारे में कोई सबूत ऑनलाइन सामने नहीं आया है। बहरहाल, हमें यह पता लगाने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

[Previous Story]ब्लैक विडो ऑनलाइन कैसे देखें, भारत में रिलीज की तारीख और ट्रेलर



You may also like

Leave a Comment