Wednesday, October 13, 2021
Home > news > Tecno POVA 2 ने आधिकारिक तौर पर भारत में 7,000mAh की बड़ी बैटरी को स्पोर्ट करने की पुष्टि की है
news

Tecno POVA 2 ने आधिकारिक तौर पर भारत में 7,000mAh की बड़ी बैटरी को स्पोर्ट करने की पुष्टि की है

tecno pova 2

[ad_1]


बजट स्मार्टफोन निर्माता Tecno भारत में Tecno Pova 2 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह Tecno POVA का सक्सेसर है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। के सीईओ संक्रमण होल्डिंग्स (टेक्नो की मूल कंपनी) ने एक महत्वपूर्ण टेक्नो पोवा 2 स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। यह 7,000mAh की बैटरी पैक करेगा, जो कि मूल Tecno POVA में प्रयुक्त सेल पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है। हम पहले से ही जानते हैं कि Tecno POVA 2 में हमारे लिए क्या है, क्योंकि स्मार्टफोन जून की शुरुआत से ही फिलीपींस में है। सटीक Tecno Pova 2 India लॉन्च की तारीख अज्ञात है, लेकिन हमें आने वाले हफ्तों में इसके बारे में और जानना चाहिए।

टेक्नो पोवा 2 स्पेसिफिकेशंस

Tecno POVA 2 जहाज a . के साथ 6.9 इंच का FHD+ IPS LCD पैनल, जो इसे बाजार के बड़े स्मार्टफोन्स में से एक बनाता है। हुड के तहत, MediaTek Helio G85 स्मार्टफोन को 6GB रैम और 126GB स्टोरेज के साथ पावर देता है। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला SKU भी उपलब्ध है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को और बढ़ाया जा सकता है। अंत में, उपरोक्त 7,000mAh 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Tecno POVA 2 में क्वाड रियर कैमरे हैं, जिसमें 48MP सेंसर, 2MP मैक्रो लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और एक मिस्ट्री सेंसर शामिल है। एक 8MP मॉड्यूल सेल्फी और वीडियो कॉल को हैंडल करता है। अन्य विशेषताओं में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.0, 802.11 बी/जी/एन/एसी वाई-फाई, जीपीएस, 4 जी एलटीई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। Tecno POVA 2 को चार कलर वेरिएंट में बेचता है, जिसका नाम है पोलर सिल्वर, पावर ब्लू, डैजल ब्लैक।

टेक्नो पीओवीए 2 कीमत

फिलीपींस में इसकी कीमत 7,990 फिलीपीन पेसो (लगभग 11,800 रुपये) से शुरू होती है। हालांकि, भारत में इसकी कीमत कुछ कम हो सकती है, संभवत: 9,999 रुपये के आसपास।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *