Friday, October 15, 2021
Home > news > OnePlus Buds Pro प्रीमियम TWS ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया
news

OnePlus Buds Pro प्रीमियम TWS ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया

oneplus buds pro featured

[ad_1]


OnePlus Buds Pro TWS ईयरबड्स को OnePlus Nord 2 मिड-रेंज स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है। ये कंपनी के पहले हाई-एंड ईयरबड्स हैं और इनका डिज़ाइन Apple के AirPods Pro से मिलता-जुलता है, जिसका अर्थ है इन-ईयर डिज़ाइन और एक स्टेम। ईयरबड्स हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं, बाहरी शोर को अलग करने और नॉइज़ कैंसिलिंग काउंटर फ़्रीक्वेंसी उत्पन्न करने के लिए तीन माइक्रोफ़ोन के लिए धन्यवाद। कहा जाता है कि ईयरबड्स चरम और बेहोश ANC मोड के साथ आते हैं, जिसमें पूर्व 40db तक और बाद वाला 25db तक का शोर रद्द करता है। एक स्मार्ट मोड भी है जो पर्यावरण के प्रति समझदारी से प्रतिक्रिया करता है और परिवेशी ध्वनियों की भरपाई के लिए खुद को समायोजित करता है।

भारत में वनप्लस बड्स प्रो की कीमत

वनप्लस बड्स प्रो

भारत में वनप्लस बड्स प्रो की कीमत की घोषणा नहीं की गई है, केवल कंपनी के साथ यह “जल्द ही आ रहा है।” रंग विकल्पों के लिए, हम जानते हैं कि TWS ईयरबड ब्लैक और व्हाइट रंगों में उपलब्ध होंगे। ईयरबड्स Amazon.in और OnePlus.in वेबसाइटों, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और पार्टनर रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध होंगे, हालाँकि अभी तक कोई रिलीज़ डेट नहीं है।

वनप्लस बड्स प्रो स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

वनप्लस बड्स प्रो व्हाइट

कंपनी का दावा है कि वनप्लस बड्स प्रो का थ्री-माइक सेटअप, विंड-नॉइज़ रिड्यूसिंग मैकेनिकल और एडवांस नॉइज़ रिडक्शन एल्गोरिथम के साथ, शोर वाले वातावरण में भी क्रिस्टल क्लियर कॉल की अनुमति देता है। ईयरबड्स 11 मिमी बड़े डायनेमिक ड्राइवरों से लैस हैं और इसमें डॉल्बी एटमॉस (संगत फोन के साथ) का समर्थन है। वनप्लस का कहना है कि ऑडियो अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, उसने वनप्लस ऑडियो आईडी नामक एक समर्पित ऐप बनाया है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंद के अनुसार संगीत सेटिंग्स को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। दिलचस्प बात यह है कि ऐप ऑडियो सेटिंग्स को डेमो करेगा और एक पर्सनल प्रोफाइल बनाएगा। गेमिंग के लिए 94ms लो-लेटेंसी है, लेकिन इसके लिए OnePlus फोन की जरूरत है जो OxygenOS 11 और इसके बाद के संस्करण पर चल रहा हो। वनप्लस बड्स प्रो ब्लूटूथ 5.2 के माध्यम से कनेक्ट होता है और इसमें वियर डिटेक्शन होता है जो ईयरबड्स को कान से बाहर निकालने पर ऑडियो को अपने आप रोक देता है।

वनप्लस बड्स प्रो ईयरबड्स भी ज़ेन मोड एयर से लैस हैं, जिनकी सेटिंग्स हेडफ़ोन सेटिंग्स या हेमेलोडी ऐप में पाई जा सकती हैं। यह मोड तनाव को कम करने के लिए सफेद शोर की एक सूची प्रदान करता है और आपको योग या ध्यान जैसी गतिविधियों के दौरान शांत महसूस कराता है। ईयरबड्स को टॉगल करके इस मोड को इनेबल किया जा सकता है। चार्जिंग केस IPX4 रेटेड है, जबकि ईयरबड्स में वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग है। वनप्लस बड्स प्रो ईयरबड्स में प्रत्येक में 40mAh की बैटरी है, जबकि कैरी केस में 520mAh की बैटरी है। उनका दावा है कि एएनसी ऑफ के साथ सिंगल चार्ज पर 38 घंटे और एएनसी सक्षम के साथ 28 घंटे की पेशकश की जाती है। यूएसबी टाइप-सी के लिए धन्यवाद जो वार्प चार्ज का समर्थन करता है, 10 मिनट के चार्ज को 10 घंटे तक चलने का दावा किया जाता है। क्यूई वायरलेस चार्जिंग के लिए भी समर्थन है।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *