Friday, September 24, 2021
Home > news > अमेज़न इंडिया ने एडवांटेज की घोषणा की – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम स्मार्टफोन खरीदारों के लिए अद्भुत लाभों के साथ
news

अमेज़न इंडिया ने एडवांटेज की घोषणा की – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम स्मार्टफोन खरीदारों के लिए अद्भुत लाभों के साथ

इंडिया ने एडवांटेज की घोषणा की जस्ट फॉर

[ad_1]


अमेज़न ने घोषणा की है कि उसका वार्षिक प्राइम डे इवेंट भारत में 26 और 27 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। इस मेगा शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान, ई-कॉमर्स वेबसाइट उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर शानदार छूट प्रदान करती है। खैर, प्राइम डे इवेंट के साथ ही, ई-कॉमर्स वेबसाइट ने भारत में प्राइम सदस्यों के लिए एक नए कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसका नाम एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम है। यह अनूठा कार्यक्रम देश में स्मार्टफोन खरीदारों को भारी लाभ प्रदान करता है। आइए एक नजर डालते हैं एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़ें: यहाँ अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान देखने के लिए सबसे अच्छे नए स्मार्टफोन हैं

अमेज़न एडवांटेज – सिर्फ प्राइम प्रोग्राम के लाभों के लिए

एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम, जैसा कि नाम से पता चलता है, अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए विशिष्ट है। यह सदस्यों को स्मार्टफोन खरीदने पर अतिरिक्त छूट देकर प्राइम मेंबरशिप के लाभों का विस्तार करता है। यहां वे सभी लाभ दिए गए हैं जिनका आप लाभ उठाने की उम्मीद कर सकते हैं:

1. छह महीने का मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट

आइए एडवांटेज के सबसे रोमांचक लाभ के साथ शुरुआत करें – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम, मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर। Amazon का नया प्रोग्राम चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर छह महीने के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर करता है। इसलिए, यदि डिवाइस खरीदने के छह महीने के भीतर आपके फोन की स्क्रीन टूट जाती है, तो आप इसे मुफ्त में ठीक करवा सकते हैं। आपको एक पैसा भी नहीं देना होगा। यहां बताया गया है कि आप इस ऑफ़र से कितना पैसा बचा सकते हैं:

उदाहरण के तौर पर हम एक स्मार्टफोन लेते हैं जिसकी कीमत 14,999 रुपये है। इसकी स्क्रीन को बदलने की औसत लागत करीब 6,000 रुपये होगी। इसी तरह, यदि आप एक मिड-रेंज स्मार्टफोन लेते हैं जिसकी कीमत 24,999 रुपये है, तो इसकी अनुमानित स्क्रीन रिप्लेसमेंट लागत 10,000 रुपये है। और अगर आप 54,999 रुपये की कीमत वाले हाई-एंड स्मार्टफोन पर विचार करते हैं, तो इसकी स्क्रीन को बदलने की लागत आपको 19,000 रुपये वापस कर देगी। नए Amazon प्रोग्राम के साथ, स्क्रीन रिप्लेसमेंट पूरी तरह से मुफ्त है। जैसा कि आप देख सकते हैं, आप एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम के तहत स्क्रीन रिप्लेसमेंट पर 6,000 रुपये से लेकर 19,000 रुपये तक कहीं भी बचा सकते हैं।

2. विस्तारित नो-कॉस्ट EMI अवधि

Amazon India पर कई स्मार्टफोन पर आपको पहले से ही नो-कॉस्ट EMI का विकल्प मिलता है। अब, एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम ईएमआई कार्यकाल को छह महीने तक बढ़ाता है। इसलिए, यदि कोई स्मार्टफोन 12 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ पेश किया जा रहा है, तो ईएमआई अवधि को बढ़ाकर 18 महीने कर दिया जाएगा। विस्तारित ईएमआई अवधि फोन के मॉडल के आधार पर भिन्न होती है।

विस्तारित नो-कॉस्ट EMI अवधि के साथ, आप एक महत्वपूर्ण राशि बचा सकते हैं जो आपको EMI ब्याज़ों पर चुकानी होगी। इसके अलावा, विस्तारित ईएमआई कार्यकाल के साथ, स्मार्टफोन खरीदने की अग्रिम लागत में काफी कमी आएगी। इससे खरीदारों के लिए अपनी पसंद का स्मार्टफोन चुनना आसान हो जाता है। उल्लेखनीय है कि विस्तारित नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर केवल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर मान्य है।

एडवांटेज के साथ 25,016 रुपये तक की बचत – जस्ट फॉर प्राइम

यदि आप छह महीने की मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट और विस्तारित नो कॉस्ट ईएमआई अवधि ऑफर को मिलाते हैं, तो आपकी कुल संभावित लागत बचत 6,653 रुपये से लेकर 25,016 रुपये तक हो सकती है। यह बचत की एक महत्वपूर्ण राशि है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप पहले से ही अमेज़न प्राइम मेंबर हैं तो आपको इन सभी लाभों के लिए एक पैसा भी नहीं देना होगा। मुझे यकीन है कि एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम बहुत सारे ग्राहकों को प्राइम की ओर आकर्षित करेगा।

Amazon एडवांटेज जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम के लाभ

एडवांटेज के तहत कवर किए गए स्मार्टफोन – जस्ट फॉर प्राइम

इस बिंदु पर, आप पूछ रहे होंगे कि कौन से स्मार्टफोन Amazon एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम के अंतर्गत आते हैं। वैसे, इस ऑफर के तहत इस समय सैमसंग, Xiaomi, OPPO, Vivo और iQOO के कुल 15 स्मार्टफोन शामिल हैं। एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम के तहत कवर किए गए स्मार्टफोन की सूची नीचे दी गई है। हमने Amazon के नए प्रोग्राम के तहत इन स्मार्टफोन्स से आपको मिलने वाले बेनिफिट्स को भी लिस्ट कर दिया है।

  • सैमसंग गैलेक्सी M31s, सैमसंग गैलेक्सी M51, Redmi Note 10s, Redmi Note 10 Pro Max, OPPO F17, iQOO Z3 5G – 9 महीने की नो-कॉस्ट EMI + 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट
  • OPPO F19 और F19 Pro, Vivo Y51A और Y73, iQOO 7 और 7 Legend – 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI + 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट
  • Mi 11X, Mi 11X Pro, OPPO F19 Pro+ – 18 महीने की नो-कॉस्ट EMI + 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट

Amazon Prime मेंबरशिप पर भी 50 प्रतिशत कैशबैक

की वार्षिक सदस्यता अमेजन प्रमुख लागत 999 रुपये है, जबकि, तीन महीने के सदस्य की कीमत 329 रुपये है। यह बहुत अधिक पैसा नहीं है जब आप मानते हैं कि यह मुफ्त और तेज वितरण, प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक तक पहुंच और निश्चित रूप से लाभ प्रदान करता है। एडवांटेज – जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम जो आपको 25,016 रुपये तक बचा सकता है।

हालांकि, Amazon इस डील को युवाओं के लिए और भी मधुर बनाना चाहता है। अगर आपकी उम्र 18 साल से 24 साल के बीच है तो ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon Prime मेंबरशिप (दोनों प्लान्स के लिए वैलिड) पर 50 फीसदी कैशबैक ऑफर कर रही है। तो, आप 20,000 रुपये से ऊपर के लाभों के लिए केवल 499 रुपये (वार्षिक सदस्यता) का भुगतान करेंगे!



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *