Home news Tecno POVA 2 इंडिया लॉन्च की आधिकारिक घोषणा; प्रमुख विशिष्टताओं और अमेज़न उपलब्धता की पुष्टि

Tecno POVA 2 इंडिया लॉन्च की आधिकारिक घोषणा; प्रमुख विशिष्टताओं और अमेज़न उपलब्धता की पुष्टि

by Vertika

[ad_1]


कुछ दिनों पहले Transsion Holdings India के CEO अरिजीत तालापात्रा ने खुलासा किया था कि Tecno जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हालांकि उन्होंने फोन के नाम का खुलासा नहीं किया था। उस समय, Tecno के इस आगामी हैंडसेट को Tecno POVA 2 होने का अनुमान लगाया गया था, जो 2020 में लॉन्च किए गए Tecno POVA का उत्तराधिकारी था। हालाँकि, इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई थी। खैर, यह आज बदल रहा है। Tecno ने अब पुष्टि की है कि भारत में उसका अगला स्मार्टफोन Tecno POVA 2 होगा। ब्रांड ने Tecno POVA 2 इंडिया लॉन्च की तारीख और विनिर्देशों का भी खुलासा किया है।

Tecno POVA 2 इंडिया लॉन्च की तारीख, स्पेसिफिकेशंस

Tecno_POVA_2_launch_date_India

विशेष पृष्ठ अमेज़न इंडिया पर पता चलता है कि भारत में Tecno POVA 2 लॉन्च की तारीख 2 अगस्त है। पेज में Tecno POVA 2 के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को भी सूचीबद्ध किया गया है। इसके अनुसार, स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर होगा। जब इमेजिंग की बात आती है, तो पेज कहता है कि Tecno POVA 2 में तीन LED फ्लैश मॉड्यूल के साथ 48MP AI क्वाड रियर कैमरा है। टीज़र पेज के अनुसार, फोन में 7,000mAh की बैटरी है, जो POVA 2 को भारत में सबसे बड़ी बैटरी क्षमता वाला स्मार्टफोन बनाती है। बैटरी 18W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है।

टीज़र पेज में कहा गया है कि Tecno POVA 2 में एक “अविश्वसनीय डिस्प्ले” है, लेकिन यह स्क्रीन के बारे में कोई विवरण नहीं बताता है। कहा जा रहा है, टीज़र इमेज स्मार्टफोन के फ्रंट फेसिया को दिखाती है, जिससे पता चलता है कि डिस्प्ले में टॉप-सेंटर में एक नॉच होगा। इससे यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन सिल्वर, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। पृष्ठ पुष्टि करता है कि फोन भारतीय बाजार में विशेष रूप से अमेज़न इंडिया के माध्यम से बिक्री पर जाएगा।



[ad_2]

You may also like

Leave a Comment