Friday, September 24, 2021
Home > news > ज़ियामी एमआई पैड 5 श्रृंखला विनिर्देशों को अगस्त लॉन्च की अफवाह से पहले एक बार फिर से इत्तला दे दी गई
news

ज़ियामी एमआई पैड 5 श्रृंखला विनिर्देशों को अगस्त लॉन्च की अफवाह से पहले एक बार फिर से इत्तला दे दी गई

Mi Pad 5 specifications

[ad_1]


चार्जिंग स्पीड के साथ Mi Pad 5 के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन के बारे में हमें पहले पता चला है। ऐसा लगता है कि काम में तीन एमआई पैड 5 वेरिएंट हैं, जिन्हें अस्थायी रूप से एमआई पैड 5 लाइट, एमआई पैड 5 और एमआई पैड 5 प्रो कहा जाता है। अब, तीन वेरिएंट के बारे में कुछ नए स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं Weibo. नए लीक से एक ख़बर यह है कि Mi Pad 5 में से दो मॉडल 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे, जबकि तीसरा 33W स्पीड से लैस होगा। एक चौथा संस्करण भी है, लेकिन अफवाह यह है कि यह एक पूरी तरह से अलग टैबलेट हो सकता है, शायद एक रेड्मी मॉडल। आइए एक नजर डालते हैं कि नए Mi Pad 5 स्पेसिफिकेशंस क्या हैं:

एमआई पैड 5, लाइट, प्रो विनिर्देशों

Mi Pad 5 के दो वेरिएंट में कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट होगा। हालाँकि, उनमें से एक 48MP का रियर कैमरा पैक करेगा और 5G कनेक्टिविटी प्रदान करेगा, जबकि दूसरा 12MP कैमरा का उपयोग करेगा और केवल वाई-फाई डिवाइस होगा। दोनों टैबलेट में 120 हर्ट्ज़ की ताज़ा दर के साथ 10.9-इंच 2K एलसीडी पैनल होने का दावा किया गया है और यह 8,750mAh की बैटरी द्वारा संचालित है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये Mi Pad 5 Pro और Mi Pad 5 को संदर्भित कर सकते हैं, जिसमें केवल कैमरा मेगापिक्सेल की संख्या का अंतर है।

आगे बढ़ते हुए, तीसरा मॉडल स्नैपड्रैगन 860 चिपसेट का उपयोग करेगा लेकिन अपने अन्य दो भाई-बहनों के समान 2K 120Hz LCD पैनल को स्पोर्ट करेगा। यह भी कहा जाता है कि फास्ट चार्जिंग स्पीड को 33W तक कम कर देता है और केवल 12MP कैमरा के साथ संघर्ष करता है। यह Mi Pad 5 Lite हो सकता है, हालांकि यह बताना मुश्किल है।

अंत में, लीक एक स्नैपड्रैगन 768G टैबलेट को भी संदर्भित करता है। यह Mi Pad 5 सीरीज का हिस्सा हो भी सकता है और नहीं भी। एक बार फिर, इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *